विज्ञापन

किरोड़ी लाल पर बरसे डोटासरा, बोले- 'भवानी सो रही थी, भाई को टिकट मिलने पर जाग गई', गमछा डांस से लूटी महफिल

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दौसा में किरोड़ी लाल मीणा पर तीखे हमले किए. डोटासरा ने मीणा पर व्यंग्य करते हुए कहा कि जिनकी 'भवानी' अब तक सो रही थी, वह भाई को टिकट मिलने पर जाग गई. सभा में गमछा डांस से डोटासरा ने महफिल लूटी.

किरोड़ी लाल पर बरसे डोटासरा, बोले- 'भवानी सो रही थी, भाई को टिकट मिलने पर जाग गई', गमछा डांस से लूटी महफिल
गोविंद सिंह डोटासरा

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव को लेकर नामांकन का आज (शुक्रवार) को आखिर दिन है. सभी पार्टी के नेताओं की ओर से लगातार बयानबाजी का दौर जारी है. दौसा सीट से उपचुनाव में प्रत्याशी दीनदयाल और डीसी बेरवा के नामांकन चुनावी सभा में डोटासरा ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बोला कि दौसा के लोगों में उत्साह है, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है और कांग्रेस एकजुट हैं. साथ ही इस मौके पर डोटासरा ने भाजपा पर जमकर बरसतें नजर आएं. उन्होंने गमछा डांस के माध्यम से महफिल भी लूट ली.

किरोड़ी लाल मीणा पर साधा निशाना

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने इशारों ही इशारों में भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ किरोडी लाल मीणा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जिनकी भवानी कल तक सो रही थी, भाई को टिकट मिलने पर जाग गई. डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर प्रहार करते हुए बोले एसआई भर्ती  निरस्त बेरोजगारों की पीड़ा पत्थर तोड़ने वाले को मौका मिलना चाहिए था. वह डायलॉग किस लिए थे राजस्थान की और दौसा की जनता किरोड़ी लाल मीणा से पूछे उन्होंने कहा किरोड़ी लाल मीणा खुद, भतीजा और भाई और बीते दिन गोलमा देवी का परिचय करा रहे थे. लेकिन सीट खाली नहीं सब जगह चुनाव हो जाएंगे.

'भाजपा ने बंद की योजनाएं'

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि हमारी सारी कल्याणकारी योजनाओं को उन्होंने बंद कर दिया. भाजपा सरकार ने कोई योजना अभी लागू नहीं की है. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा भाजपा सरकार ने कांग्रेस को गाली देने में 10 महीने का समय व्यर्थ गंवा दिया है. इस मौके पर किरोड़ी लाल मीणा ने गमछा डांस के माध्यम महफिल लूट ली.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, आर्मी में थे पिता, अब होमटाउन में लगी शहीद भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान की हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, आर्मी में थे पिता, अब होमटाउन में लगी शहीद भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा
किरोड़ी लाल पर बरसे डोटासरा, बोले- 'भवानी सो रही थी, भाई को टिकट मिलने पर जाग गई', गमछा डांस से लूटी महफिल
Who is Anmol Bishnoi on whom NIA placed a reward of Rs 10 lakh, Relation with Lawrence Bishnoi?
Next Article
कौन है अनमोल बिश्नोई, जिसपर NIA ने रखा 10 लाख का इनाम, जोधपुर जेल और लॉरेंस से क्या है रिश्ता?
Close