विज्ञापन

सचिन पायलट का नाम गोविंद सिंह डोटासरा ने जानबूझ कर नहीं लिया, जोगाराम ने कहा- कांग्रेस में अंतर्कलह...

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी ने 6 सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. जबकि कांग्रेस ने अब तक टिकट के लिए कैंडिडेट नहीं चुने हैं. अब इस पर सियासत शुरू हो गई है.

सचिन पायलट का नाम गोविंद सिंह डोटासरा ने जानबूझ कर नहीं लिया, जोगाराम ने कहा- कांग्रेस में अंतर्कलह...

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी बहस शुरू हो गई है. जहां एक ओर कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है तो वहीं बीजेपी भी कांग्रेस पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. बीजेपी नेता जोगाराम पटेल ने सोमवार (21 अक्टूबर) को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. जोगाराम पटेल ने कहा कि कांग्रेस अंतर्कलह की वजह से उपचुनाव में टिकट तय नहीं कर पा रही है.

जोगाराम पटेल ने कहा कि गोविंद डोटासरा ने जानबूझकर सचिन पायलट का नाम नहीं लिया. क्या कारण है टिकटों को लेकर सचिन पायलट से सलाह नहीं ली गई. कांग्रेस में अंतर्कलह के कारण कांग्रेस अपने टिकट तय नहीं कर पा रही. कांग्रेस किसी क्षेत्रीय पार्टी के सहारे के बिना खड़ी नहीं हो सकती.

जोगाराम और झाबर सिंह के निशाने पर कांग्रेस

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के विदेश दौरे से लोटने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यालय में  यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा और कानून मंत्री जोगाराम पटेल मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान दोनों नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस पार्टी के 5 साल तक भ्रष्टाचार, होटलबंदी और आपसी खींचतान चलती रही, वो विकास के लिए नए आयाम स्थापित करने वाली बीजेपी सरकार पर सवाल उठा रहे है. एक ओर प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार थी, जिसके तत्कालीन मुख्यमंत्री के सामने शिक्षकों ने पैसे लेकर तबादले करने की बात कही थी, कुर्सी बचाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री होटलों में बाड़ाबंदी करते रहे और अपने ही मंत्रियों के खिलाफ सार्वजनिक मंच पर अमर्यादित शब्दों इस्तेमाल किए गए. 

कांग्रेस ने किया गठबंधन न करने का ऐलान

कांग्रेस ने सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. वहीं दूसरी ओर गठबंधन के इंतजार के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने ऐलान कर दिया है कि पार्टी सात सीटों पर किसी से गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए कोई बात करने नहीं आए हैं, इसलिए हम अब किसी से गठबंधन करने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि जल्द ही उम्मीदवारों का ऐलान होगा. वहीं सियासी चर्चा इसलिए बढ़ रही है क्योंकि टिकट को लेकर चर्चा में वॉर रूम में डोटासरा और अशोक गहलोत समेत टीकाराम जूली, सुखजींदर सिंह रंधावा, सीपी जोशी मीटिंग में शामिल हुए. लेकिन सचिन पायलट इसमें शामिल नहीं हुए थे.

यह भी पढ़ेंः टिकट कटने के बाद रोने वाले बीजेपी नेता नरेंद्र मीणा ने की सीएम भजनलाल से मुलाकात, जानें क्या हुई बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सावधान उदयपुर में अभी नहीं टला खतरा! एनकाउंटर के तीसरे दिन फिरसे दिखा तेंदुआ
सचिन पायलट का नाम गोविंद सिंह डोटासरा ने जानबूझ कर नहीं लिया, जोगाराम ने कहा- कांग्रेस में अंतर्कलह...
Rajasthan Jhalrapatan 12 year old girl went missing from home. He has written letter to his mother and talked about retiring.
Next Article
कान्हा जी से मिलने और संन्यास लेने घर से निकली 12 साल की खुशी, मां को मिली चिट्ठी
Close