विज्ञापन

Rajasthan Politics: 'कुर्सी बदलते समय नहीं लगता', डोटासरा ने CM को याद दिलाई वसुंधरा राजे की मौजूदगी; दिलावर बोले- बहुत उछल रहे हैं कांग्रेस नेता

Dotasra vs Dilawar: राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने एक कार्यक्रम वसुंधरा राजे का जिक्र करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा पर निशाना साधा. इसके बाद मंत्री मदन दिलावर ने अशोक गहलोत का जिक्र करते हुए डोटासरा को करारा जवाब दिया.

Rajasthan Politics: 'कुर्सी बदलते समय नहीं लगता', डोटासरा ने CM को याद दिलाई वसुंधरा राजे की मौजूदगी; दिलावर बोले- बहुत उछल रहे हैं कांग्रेस नेता
भजनलाल शर्मा, गोविंद सिंह डोटासरा और वसुंधरा राजे.

Rajasthan News: राजस्थान में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सियासी बयानबाजी का दौर अभी से शुरू हो गया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) पर निशाना साधा, तो भाजपा की ओर से शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Rathore) ने जवाबी हमला किया है.

'वसुंधरा राजे खाली नहीं बैठी हैं'

एक कार्यक्रम में बोलते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को काम पर फोकस करना चाहिए. कुर्सी बदलते समय नहीं लगता है. वसुंधरा राजे भी खाली नहीं बैठी हैं. कुछ ना कुछ कर ही रही होंगी.' डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ को लेकर कहा, 'भाजपा के कार्यक्रम में राजेन्द्र राठौड़ जैसे वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया जा रहा है. उनकी हाजिरी भरी जा रही है. ये सही बात नहीं है. आज भाजपा की मीटिंग में मंत्री विधायक और सांसद थोड़े बहुत आए तो हैं. आने वाले दिनों में यह संख्या भी नजर नहीं आएगी.

मदन दिलावर ने किया पलटवार

इसके जवाब में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने डोटासरा को उछलकूद मचाने वाला नेता बताया है. मदन दिलावर ने डोटासरा से कहा है कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्ट मंत्री ज्यादा उछल कूद कर रहे हैं. ये वे दिन भूल गए कि जब तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के सम्मानित शिक्षकों से पूछा कि तबादलों में नोट तो नहीं चल रहे, तो सब ने एक स्वर में कहा जोर से चल रहे हैं. यानी गोविंद सिंह डोटासरा को इन्डायरेक्ट में भ्रष्ट कहा और ऐसे भ्रष्ट लोग अब बहुत उछल कूद कर रहे हैं.

'कोरोना काल में ये नाच रहे थे'

मदन दिलावर ने कहा कि डोटासरा यह भी भूल गए कि आलाकमान के जो प्रतिनिधि आए थे, उन्हें दूत कहा जा सकता है. उनकी भी बात को नकार कर के अलग से मीटिंग की थी. कोरोना कल में लोग मर रहे थे. तब ये जैसलमेर जाकर होटलों में नाच रहे थे. डांस कर रहे थे. मजे ले रहे थे.

'बीजेपी के बारे चर्चा मिथ्या'

दिलावर ने आगे कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी के बारे में चर्चा कर रहे हैं, वह मिथ्या है. भजनलाल शर्मा राजस्थान के मुख्यमंत्री हैं. निरंतर सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रहे हैं. राजस्थान के लिए काम कर रहे हैं और सब वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं. मुख्यमंत्री के बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है. गोविंद सिंह डोटासरा, हम जन कल्याण के लिए काम करते हैं. राजस्थान के लिए काम करते हैं. हम आपकी तरह शिक्षकों से तबादलों में नोट नहीं लेते हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में हड़ताल खत्म, आज 11 दिन बाद काम पर लौटेंगे डॉक्टर्स, लग सकती है मरीजों की लंबी कतार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
Rajasthan Politics: 'कुर्सी बदलते समय नहीं लगता', डोटासरा ने CM को याद दिलाई वसुंधरा राजे की मौजूदगी; दिलावर बोले- बहुत उछल रहे हैं कांग्रेस नेता
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close