विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

राजस्थान चुनाव में दो क्षत्रपों ने मिलाया हाथ, चंद्रशेखर आजाद संग हुंकार भरेंगे हनुमान बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल और चंद्रशेखर आज़ाद ने विधानसभा चुनाव साथ लड़ने की घोषणा की है. आज़ाद ने कहा कि, हनुमान बेनीवाल हमारे नेता हैं, उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे.

Read Time: 2 min
राजस्थान चुनाव में दो क्षत्रपों ने मिलाया हाथ, चंद्रशेखर आजाद संग हुंकार भरेंगे हनुमान बेनीवाल
JAIPUR:

गुरुवार को राष्ट्रीय लोकतान्त्रिक पार्टी और आज़ाद समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन का एलान किया. जयपुर में राष्ट्रीय लोकतान्त्रिक पार्टी के सुप्रीमो नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और आज़ाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनाव साथ लड़ने का एलान किया.

इस दौरान चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि, यहां हमारे नेता हनुमान बेनीवाल जी है, हम उनके नेतृत्व में यहां चुनाव लड़ेंगे, राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री हनुमान बेनीवाल होंगे.उन्होंने कहा कि, 29 अक्टूबर को RLP के स्थापना दिवस पर जयपुर में होने वाली रैली में हमारे कार्यकर्ता शामिल होंगे, मैं खुद उसमें शामिल होने आऊंगा. 

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि, अब हम मिलकर आगे लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे, एक परिवार की तरह मिलकर चुनाव लड़ेंगे, बेनीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर साधा निशाना साधते हुए कहा कि, हम ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत को लेकर मंथन कर रहे, दोनों मिलकर काफी सीटों पर असर डालेंगे'

गठबंधन पर हनुमान बेनीवाल ने 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के साथ गठबंधन हुआ है, हम मिलकर चुनाव लडेंगे, जनहित के मुद्दों को लेकर हम लगातार जनता के मध्य है. राजस्थान के आम अवाम की उम्मीदों को पूरा करने के लिए यह गठबंधन राजस्थान का भविष्य तय करेगा.

यह भी पढ़ें- 'कोई गलत काम नहीं किया, किसी भी सवाल का जवाब देने को तैयार', ED रेड पर बोले डोटासरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close