विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमानगढ़: प्रेमी के शादी करने से मना करने पर युवती ने पेट्रोल डालकर लगा ली आग

प्यार में धोखा मिलने के बाद युवती ने आत्मदाह करने के प्रयास किया. यह सनसनीखेज मामला हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र का है जहां देर रात एक युवती ने प्रेमी युवक के साथ कहासुनी के बाद अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली.

Read Time: 3 min
हनुमानगढ़: प्रेमी के शादी करने से मना करने पर युवती ने पेट्रोल डालकर लगा ली आग
प्रतीकात्मक चित्र

Hanumangarh News: कहते हैं प्यार में डूबा इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता ऐसा ही एक मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से आया है. जहां प्यार में धोखा मिलने के बाद युवती ने आत्मदाह करने के प्रयास किया. यह सनसनीखेज मामला हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र का है. जहां देर रात एक युवती ने प्रेमी युवक के साथ कहासुनी के बाद अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. जिसके बाद उसे तुरंत हनुमानगढ़ के जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया.

अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने दर्ज किया बयान

घटना की सूचना पर पहुंचे टाउन सीआई वेदपाल शिवराण ने झुलसी घायल युवती से घटना की जानकारी लेकर एसपी राजीव पचार सहित अन्य को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजीव पचार, एएसपी बीएल मीणा, डीएसपी अरुण शर्मा सहित जंक्शन सीआई विष्णु खत्री, महिला थाना प्रभारी भजन लाल सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया. जिसके बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट को सूचित कर मौके पर ला कर युवती के बयान भी करवाए गए. 

शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध

युवती ने पुलिस को बताया कि निजी अस्पताल कार्मिक सुनील से उसके प्रेम संबंध है, युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब शादी करने की बात कही गई तो युवक ने मना कर दिया. लेकिन पिछले कुछ माह से आरोपित युवक ना तो उससे बात कर रहा, बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी उसे ब्लॉक कर रखा है.

मामले में कागजी कार्रवाई करती पुलिस

मामले में कागजी कार्रवाई करती पुलिस

प्रेमी से बात करने पहुंची युवती

पीड़ित युवती ने युवक पर किसी अन्य से संबंध रखने का भी आरोप लगाया. कल शाम को युवती अपनी स्कूटी से उसी निजी अस्पताल में पहुंची जहां उसका प्रेमी नौकरी करता है. पीड़िता ने उससे बात करने का प्रयास किया तो युवक ने साफ इंकार कर दिया. जिस पर दोनों की अस्पताल के पीछे सड़क पर बहस भी हुई.

आपस में बहस करके लगा ली आग

इस दौरान पीड़िता ने अपने साथ लेकर आए पेट्रोल को अपने ऊपर उड़ेल कर आग लगा ली. जिससे युवक सकते में आ गया और आनन -फानन में उसे अपने एक साथी को साथ लेकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचा, जहां से मामले की सूचना पुलिस को मिली.

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य एकत्र किए. पीड़िता के बयान पर महिला थाना में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया, देर रात पीड़िता को जिला अस्पताल से रेफर करने के बाद पुलिस सुरक्षा में इलाज के लिए बीकानेर भिजवाया गया.

यह भी पढ़ें- नाबालिग से इंस्टाग्राम पर युवक ने लड़की बन की दोस्ती, फिर सगाई के बाद ब्लैकमेल कर दिया धोखा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close