विज्ञापन
Story ProgressBack

रफ्तार का कहर, ओवरस्पीड कार ने स्कूली बच्चों से भरी वैन में मारी टक्कर, 4 छात्र चोटिल

शनिवार को राजस्थान के बूंदी जिले में ओवर स्पीड कार ने एक स्कूली वैन को टक्कर मार दी. इस घटना में चार स्कूली छात्र घायल हो गए. पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया है.

Read Time: 2 min
रफ्तार का कहर, ओवरस्पीड कार ने स्कूली बच्चों से भरी वैन में मारी टक्कर, 4 छात्र चोटिल
बूंदी सड़क हादसे में घायल हुए स्कूली बच्चे.

राजस्थान के बूंदी जिले में शनिवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां ओवरस्पीड कार ने स्कूली बच्चों से भरी वैन में टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 छात्र जख्मी हो गए. हालांकि गनीमत रही कि हादसे में कोई छात्र गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बूंदी जिले के हिण्डोली थाना क्षेत्र से निकल रहे एनएच 52 पर हिण्डोली कस्बे के पास हुआ. यहां एक बेकाबू कार ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी.

इस हादसे में वैन में सवार एक दर्जन स्कूली बच्चों में से 4 घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची हिण्डोली पुलिस ने घायल बच्चों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. जहाँ चिकित्सकों द्वारा घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

हादसे की शिकर हुई स्कूली वैन.

हादसे की शिकर हुई स्कूली वैन.

जानकारी के अनुसार निजी विधालय शेखावटी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे वैन मे बैठकर हिंडोली स्कूल में आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार आल्टो कार ने टक्कर मार दी. हिंडोली पुलिस मे कार को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

इस हादसे में घायल हुई स्कूली बच्ची विधि जैन के पिता राहुल कुमार ने बताया कि उनकी लड़की विधि जैन व घायल छात्र सुरेश कुमावत के हाथ में फैक्चर आया हैं, भगवान का शुक्र है बड़ा हादसा नहीं हुआ. जबकि स्कूली वैन गैस से संचालित थी. अगर कुछ होता हो किसकी जिम्मेदारी होती.

स्कूली वैन को टक्कर मारने वाली ओवरस्पीड कार.

स्कूली वैन को टक्कर मारने वाली ओवरस्पीड कार.


मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया की बिना सीएनजी परमिट के ऐसे सैकड़ों वाहन चल रहे है जिम्मेदार विभाग इस पर मौन है. ऐसे में किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें - Bundi Bus Accident: बूंदी में बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर राजस्थान रोडवेज की बस पलटी, कई यात्री घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close