विज्ञापन
Story ProgressBack

पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारत लाई 10 करोड़ की हेरोइन जब्त, पंजाब के रहने वाले तस्कर

राजस्थान के श्रीगंगानगर में करीब 10 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की गई है. जब्त की गई हेरोइन पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारत लाई गई थी.

पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारत लाई 10 करोड़ की हेरोइन जब्त, पंजाब के रहने वाले तस्कर
पकड़े गए तस्कर

India-Pakistan Border: राजस्थान पुलिस और बीएसएफ ने पाकिस्तान से आई करीब 10 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त किया है. साथ ही दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया गया कि ड्रोन के जरिए बॉर्डर पार पाकिस्तान से तस्करी करके खेप में हेरोइन लाई गई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और यह पता लगाने की कोशिश में है कि हेरोइन किसे सप्लाई किया जाना था. 

स्विफ्ट कार से 2 किलो हेरोइन बरामद

श्रीगंगानगर के एसपी गौरव यादव ने बताया कि पुलिस और बीएसएफ की टीम ने बीती रात में संगराना गांव के मोड़ के पास 74 आरबी नहर के पुल पर संगराना की तरफ से आई एक काले रंग की स्विफ्ट कार को रोका. कार में सवार दो युवक और एक किशोर से पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब न मिलने के बाद तलाशी ली गई तो उसमें 2 किलो हेरोइन बरामद किया गया.

पुलिस ने बताया कि दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं किशोर को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. पकड़े गए तीनों लोग पंजाब के रहने वाले हैं. पकड़े गए युवकों की पहचान पंजाब में तरनतारण के काजीकोट के मंजीत सिंह (20) पुत्र अजीत सिंह और काजीकोट के ही रहने वाले निर्मल सिंह (36) पुत्र बंता सिंह के रूप हुई हैं.

एक किशोर को भी पकड़ा

वहीं, पुलिस ने मामले में एक किशोर को भी पकड़ा है. एसपी ने बताया कि जब्त की गई हेरोइन पाकिस्तान से तस्करी करके लाई गई है. पकड़े गए तीनों ने पाकिस्तानी तस्करों से समन्वय स्थापित कर हेरोइन मंगवाने की बात भी स्वीकार की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी ने बताया कि हेरोइन को किसे और कहां सप्लाई की जानी थी, इसे लेकर पूछताछ चल रही है. 

यह भी पढे़ं- जोधपुर के संत का अश्लील चैट और वीडियो वायरल, 84 गांव के लोगों ने बैठक में लिया बड़ा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के इन दो जिलों में 15 दिन बाद क्यों होती है सावन माह की शुरुआत? जानिए इसके पीछे की वजह
पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भारत लाई 10 करोड़ की हेरोइन जब्त, पंजाब के रहने वाले तस्कर
Bundi Nainwa post office Employee fraud crores rupees from more than 20 account holders and invested all money in share market
Next Article
Rajasthan: पोस्ट ऑफिस कर्मचारी ने 20 से अधिक खाताधारकों के हड़पे करोड़ों रुपये, सारा पैसा शेयर मार्केट में किया इन्वेस्ट
Close
;