विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर के संत का अश्लील चैट और वीडियो आया सामने, 84 गांव के लोगों ने बैठक में लिया बड़ा फैसला, पुलिस ने बढ़ाई मठ की सुरक्षा

Jodhpur Saint Obscene video: पिछले कई दिनों से इस वीडियो की गांव में चर्चा है. जिससे मठ के आसपास के गांव वालों में आक्रोश है. इसको लेकर गांव के ग्रामीणों ने आज एक बैठक बुलाई और इस घटना को लेकर रोष जताते हुए महंत पर कई तरह की पाबंदियां लगाई है.

जोधपुर के संत का अश्लील चैट और वीडियो आया सामने, 84 गांव के लोगों ने बैठक में लिया बड़ा फैसला, पुलिस ने बढ़ाई मठ की सुरक्षा
जोधपुर के संत का अश्लील वीडियो और चैट वायरल हो रहा है.

Jodhpur Saint Obscene chat: राजस्थान के जोधुपर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने संत समाज की प्रतिष्ठा को धूमिल कर दिया. जोधपुर के एक संत का अश्लील चैट और वीडियो सामने आया है. जिसमें संत नग्न अवस्था में महिलाओं से अश्लील बातचीत करते नजर आ रहे हैं. चैट और वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में संत के प्रति गुस्सा है. बताया जाता है कि वीडियो कई दिनों से वायरल हो रहा था. लेकिन मंगलवार को मठ के आस-पास स्थित 84 गांव के लोगों ने बैठक की. जिसके बाद यह मामला और तेजी से सुर्खियों में आ गया. 

ढांडनिया गांव के मठाधीश का वीडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर से करीब 60 किमी दूर स्थित ढांडनिया गांव के मठाधीश का वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिसमें वो महिलाओं से वीडियो चैट करते और अश्लील बातें करते हुए दिखाई दे रहा है. एनडीटीवी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ना ही इस मामले में किसी ने भी पुलिस को कोई रिपोर्ट ही दी है. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के साथ ही आसपास के ग्रामीणों में आक्रोश है. वही पुलिस ने भी मठ की ओर जाने वाले रास्ते पर बैरिकेड लगाकर मठ की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

84 गांव के लोगों ने बैठक में महंत पर लगाई पाबंदियां

घटना को लेकर मंगलवार को 84 गांवों के ग्रामीणों ने बैठक बुलाई थी, जिसमें निर्णय लिया गया है कि आरोपी संत ग्रामीणों की निगरानी में रहेंगे. इस पूरे मामले में जब मठ के महंत का पक्ष जानने के लिए प्रयास किया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और उनका फोन भी बंद था. महंत का वीडियो सामने आने के बाद कोरनावटी पट्टी (84 गांव) के लोगों की बैठक बुलाई गई. इसमें महंत को मठ के कार्यों से दूर रखने का निर्णय लिया गया है. साथ गी यह फरमान जारी किया गया है कि महंत यदि मठ से बाहर किसी भी आयोजन में जाते हैं तो ग्रामीणों की सहमति लेनी होगी और 5 ग्रामीण साथ रहेंगे.

पुलिस मामले पर बनाए है नजर, शिकायत अभी तक नहीं

इधर इस मामले को लेकर विरोध दर्ज करवाने जा रहे लोगों को पुलिस ने आगोलाई के पास रोक दिया. कुछ लोग इस घटना के पीछे महंत को बदनाम करने की साजिश की बात भी कर रहे हैं. बहरहाल यह तो जांच का विषय है कि कौन सही है कौन गलत है. लेकिन ना तो पुलिस में शिकायत है, ना ही मुकदमा दर्ज हुआ है.

पुलिस अधिकारियों ने भी कहा कि यदि सोशल मीडिया पर किसी प्रकार की अफवाह फैलाई जा रही है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई हो सकती है. एडिशनल एसपी ग्रामीण जयदेव सिंह सियाग ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले पर नजर रख रही है. अभी तक महंत के खिलाफ किसी ने रिपोर्ट नहीं दी है. वहीं पुलिस अपनी तरफ से सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले लोगों पर नजर बनाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के मौत मामले आया नया मोड़, अब पत्नी पर ही दर्ज हुआ मुकदमा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: BJP विधायक जयदीप बिहानी के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज, MLA के समर्थन में बाजार बंद 
जोधपुर के संत का अश्लील चैट और वीडियो आया सामने, 84 गांव के लोगों ने बैठक में लिया बड़ा फैसला, पुलिस ने बढ़ाई मठ की सुरक्षा
CM Bhajanlal Sharma will meet the High Command in Delhi today, special strategy may be discussed before the Assembly.
Next Article
Rajasthan Politics: दिल्ली में आज हाई कमान से मिलेंगे CM भजनलाल शर्मा, उपचुनाव से पहले खास रणनीति पर हो सकती है चर्चा
Close
;