विज्ञापन
Story ProgressBack

हाईकोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन चुनाव: पुस्तकालय सचिव निर्विरोध निर्वाचित, अध्यक्ष के लिए सिर्फ दो उम्मीदवार

इस बार राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन जोधपुर के अध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए 26 प्रत्याशी मैदान में हैं. वहीं छह पदों के लिए होने वाले चुनाव को लेकर नाम वापसी के दिन कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय मेवाड़ा ने अपना नामांकन वापस लिया है.

Read Time: 3 min
हाईकोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन चुनाव: पुस्तकालय सचिव निर्विरोध निर्वाचित, अध्यक्ष के लिए सिर्फ दो उम्मीदवार
राजस्थान हाईकोर्ट.
जोधपुर:

राजस्थान हाईकोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन जोधपुर में चुनाव से पहले ही नाम वापसी के साथ पुस्तकालय सचिव पद पर निर्विरोध निर्वाचन हो गया है. पुस्तकालय सचिव पद से एक नाम वापसी के बाद से मैदान में एक ही प्रत्याशी होने से निर्विरोध निर्वाचन  घोषित किया गया है.

हाईकोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए 26 प्रत्याशी मैदान में खड़े है. चुनाव अधिकारी मंछाराम ताडा ने बताया कि नाम वापसी के अंतिम समय तक केवल कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय मेवाडा ने नाम वापस लिया है. इसके साथ ही सभी पदों के लिए प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी गई है. सबसे कम प्रत्याशी अध्यक्ष पद के लिए है.

अध्यक्ष पद के लिए रणजीत जोशी एवं रतनाराम ठोलिया के बीच सीधा मुकाबला होगा. इस बार अध्यक्ष के लिए 02, उपाध्यक्ष के लिए 04, महासचिव के लिए 06, सहसचिव के लिए 06, पुस्तकालय सचिव के लिए 03 और कोषाध्यक्ष के लिए 05 प्रत्याशी मैदान में है.

चुनाव अधिकारी राजेश पंवार ने बताया कि विभिन्न पदों के लिए कुल 04 नामांकन वापस लिए गए है. जिसमें महासचिव पद से प्रदीप कुमार पुनिया, पुस्तकालय सचिव पद से प्रदीप जाट एवं कार्यकारिणी सदस्य पद से कमलेश कुमार पटेल व संदीप सोनी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है..

नाम वापसी के बाद चिराग कोठारी को पुस्तकालय सचिव पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया है. अध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता आनन्द पुरोहित, वरिष्ठ अधिवक्ता सचिन आचार्य एवं राजेन्द्रसिंह शेखावत के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होगा.

उपाध्यक्ष पद पर पिंटु पारीक और प्रद्युमन सिंह, महासचिव पद पर मनीष टांक व निहार जैन, सह सचिव पद पर रिषी सोनी और विक्रम सिंह और कोषाध्यक्ष पद पर रतनाराम और शुभम मोदी के बीच सीधा मुकाबला होगा. कार्यकारिणी सदस्य के 06 पदों के लिए 09 प्रत्याशी मैदान में है. जिसमें दिपिका सोनी,गोपाल सांदु,जय नवीन, खेतसिंह राजपुरोहित, खुशबू व्यास, मदन सिंह राठौड, महिपाल विश्नोई, राहुल व्यास, और सुनील दत्त के बीच मुकाबला होगा.

इसे भी पढ़े: जयपुर प्रदेश कार्यालय में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, नेता प्रतिपक्ष पर फैसला आलाकमान पर छोड़ा गया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close