विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

श्रीगंगानगर में अतिक्रमण के खिलाफ पानी टंकी पर चढ़ गए 2 प्रॉपर्टी डीलर

नगरपालिका के अतिक्रमण के खिलाफ टंकी पर चढ़े दोनों प्रॉपर्टी डीलर भूखंड पर निर्माण करने के लिए नगरपालिका से निर्माण स्वीकृति दिलवाने और नाजायज रूप से तोड़फोड़ करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
श्रीगंगानगर में अतिक्रमण के खिलाफ पानी टंकी पर चढ़ गए 2 प्रॉपर्टी डीलर
पानी की टंकी पर चढ़े प्रॉपर्टी डीलर
श्रीगंगानगर:

जिले के सादुलशहर की शिव वाटिका स्थित पानी के ओवरहेड टैंक पर शनिवार शाम दो प्रॉपर्टी डीलर चढ़ गए. उनका आरोप है कि नगरपालिका ने उनकी भूखंड पर जेसीबी चलवा कर उस पर सरकारी सम्पति होने का बोर्ड लगा दिया है.टंकी से उतरने को तैयार नहीं हो रहे दोनों प्रॉपर्टी डीलर को प्रशासन ने समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

भूखंड को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है

गौरतलब है भगत सिंह चौंक के पास स्थित एक भूखंड को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. इस भूखंड को इन दोनों प्रॉपर्टी डीलरों ने 33 लाख में खरीदा था. बीेते शनिवार नगरपालिका ने इस भूखंड पर जेसीबी चलवा दिया और खुद का बोर्ड लगा दिया. इस पूरे मामले पर नगरपालिका का कहना है कि यह भूखंड सरकारी सम्पति है और वे सरकारी संपत्ति से अतिक्रमण हटाने के लिए आजाद हैं.

भूखंड की एवज में नगरपालिका में जमा किए है एक लाख 

नगरपालिका ईओ हेमंत तंवर ने कहा कि यदि भूखंड के स्वामित्त्व का कोई दस्तावेज है, तो प्रॉपर्टी डीलर पेश कर सकते हैं. इधर दोनों प्रॉपर्टी डीलरों का कहना है कि इस भूखंड की एवज में नगरपालिका में एक लाख रुपए पहले ही जमा करवाए हुए हैं. फिर भी नगरपालिका के कर्मचारियों ने आकर भूखंड में तोड़फोड़ की और रखा हुआ सारा सामान ले गए. 

बोले, जब तक मांगें नहीं मान ली जाती वो नीचे नहीं उतरेंगे

नगरपालिका के अतिक्रमण के खिलाफ टंकी पर चढ़े दोनों प्रॉपर्टी डीलर भूखंड पर निर्माण करने के लिए नगरपालिका से निर्माण स्वीकृति दिलवाने और नाजायज रूप से तोड़फोड़ करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. प्रॉपर्टी डीलरों का कहना है कि यह भूखंड उनका है और जब तक उनकी मांगें नहीं मान ली जाती तब तक वो नीचे नहीं उतरेंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close