विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में बदला गया इंदिरा रसोई योजना का नाम, PM मोदी के सामने CM भजनलाल ने की नए नाम की घोषणा

Indira Rasoi Yojana: राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना का नाम बदल दिया गया है. शुक्रवार को PM मोदी के सामने CM भजनलाल ने नए नाम की घोषणा की है.

Read Time: 2 min
राजस्थान में बदला गया इंदिरा रसोई योजना का नाम, PM मोदी के सामने CM भजनलाल ने की नए नाम की घोषणा
इंदिरा रसोई योजना का नाम मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बदला.

Indira Rasoi Yojana: राजस्थान में भाजपा की नई सरकार कांग्रेस की पुरानी सरकार के फैसलों को बदल रही है. एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अशोक गहलोत सरकार के एक बड़े फैसले को पलटते हुए सीबीआई को राज्य में कार्रवाई की अनुमति दी थी. इसके बाद शुक्रवार को पीएम मोदी और अमित शाह के जयपुर में पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने गहलोत सरकार की एक और बड़ी योजना का नाम बदलने का ऐलान किया. दरअसल मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने गहलोत सरकार की इंदिरा रसोई योजना का नाम बदल दिया है. 

शुक्रवार को पीएम मोदी के जयपुर पहुंचने के कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने इस बात की घोषणा की. अब इंदिरा रसोई योजना 'श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना' के नाम से जानी जाएगी. मालूम हो कि इस योजना के तहत राजस्थान में 8 रुपए में लोगों को खाना मिलता है. 

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के सामने यह घोषणा की कि इंदिरा रसोई योजना (Indira Rasoi Yojana) अब श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना ( Shri Annapurna Rasoi Yojana ) से जाना जाएगा. 

योजना की खामियों को भी सुधारेंगेः सीएम भजनलाल

CM भजनलाल शर्मा ने कहा कि योजना में सामने आई खामियों को भी सुधारेंगे. मालूम हो कि यह योजना भाजपा की ही थी. पिछली गहलोत सरकार में यह योजना इंदिरा रसोई के नाम से संचालित होती थी. अब इसे श्री अन्नुपूर्णा रसोई योजना के नाम से जाना जाएगा. 

यह भी पढ़ें - DG-IG कॉफ्रेंस में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे PM मोदी, अमित शाह पहले से ही मौजूद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close