विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

जयपुर में कुचल कर मारी गई नीमच की बेटी उमा सुथार के परिजनों की व्यथा, मां की गुहार सुन भर जाएगी आंखें, देखें Video

Jaipur Brutal Murder Case: जयपुर में दो साल से इंवेट मैनेजमेंट का काम कर रही नीमच की बेटी उमा सुथार की मंगलवार को कार से कुचल कर हत्या कर गई थी. इस मामले में अब उमा सुथार के परिजनों की करुण गुहार सामने आई है.

जयपुर में कुचल कर मारी गई नीमच की बेटी उमा सुथार के परिजनों की व्यथा, मां की गुहार सुन भर जाएगी आंखें, देखें Video
जयपुर में कार से कुचल कर एमपी के नीमच की लड़की की हत्या.
जयपुर:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कार से कुचल कर मारी गई लड़की का वायरल वीडियो आपने अभी तक देख लिया होगा. दिल दहलाने वाला यह वीडियो (Jaipur Brutal Murder Case) सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में SUV सवार एक रसूखदार परिवार का लड़का होटल के बाहर एक लड़का और लड़की को कुचलने नजर आ रहा है. इस वीभत्स घटना में मध्य प्रदेश के नीमच की बेटी उमा सुथार (Uma Suthar Murder Case) की मौत हो चुकी है. जबकि उसका साथी युवक जख्मी है. पुलिस ने आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है.

मंगेश ने जिस गाड़ी से इस वारदात को अंजाम दिया, उसपर विधायक का स्टीकर लगा था. उसकी गाड़ी से पुलिस ने 9 लाख रुपए कैश जब्त किए थे. इस घटना के बाद अब उमा सुथार के परिजनों की कहानी सामने आई है. उमा की मां और पिता ने मीडिया से बात करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है. 

उमा की मां बोली- मेरी बेटी हर जरूरत को पूरा करती थी

उमा सुथार नीमच के खातीखेड़ा गांव की रहने वाली थी. उसके माता-पिता शव लेकर नीमच पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी करुण व्यथा बताई. उमा की मां ने रोते हुए बताया कि हर चीज की जरूरत मेरी बच्ची पूरा करती थी. वो फोन पर पूछती थी मां आपने दवा खाई. कोई चीज की जरूरत तो नहीं है. पापा ठीक तो हैं.  

उमा की मां ने आगे बताया कि मेरे पति का ऑपरेशन हुआ है. वो कोई काम नहीं कर सकते हैं. अभी एक महीना ही हुआ है कि बच्ची के साथ हुए हादसे का पता चला.  उन्होंने बताया कि मेरी छोटी बेटी 13 साल की है. उसके गले में गांठ थी. हमलोग उसका इलाज करवाने जा रहे थे. तभी बड़ी बेटी के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली.

उमा की मां ने आगे कहा कि आरोपी मंगेश अरोड़ा को सजा मिलनी चाहिए. उसे सजा मिलनी चाहिए. उसने बड़ी बेदर्दी से मेरी बेटी को कुचल दिया. उमा के पिता ने आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की है. 

होटल में चल रहे काम को देखने गए थे दोनों

उमा के पिता ने बताया कि हमलोग गांव में थे. बेटी जयपुर में थी. हमारे पास पुलिस का फोन आया कि बेटी का एक्सीडेंट हो गया है. फिर हमलोग रोड वेज से जयपुर पहुंचे. जहां पता चला कि मेरी बेटी की मौत हो गई है.  उमा के पिता ने आगे बताया कि मेरी बेटी राजकुमार नामक लड़के से थी. होटल के ऊपर काम चल रहा था. जिसे देखने ये लोग गए थे.

उमा सुथार और उसकी हत्या का आरोपी मंगेश अरोड़ा.

उमा सुथार और उसकी हत्या का आरोपी मंगेश अरोड़ा.



उन्होंने आगे बताया कि वो लोग लौट ही रहे थे कि तभी नीचे शराब पी रहे मंगेश ने गंदे-गंदे कमेंट्स किए. विरोध पर वो मारपीट पर उतारू हो गया. बीच-बचाव कर ये लोग नीचे आए और जाने लगे. तब उसने ऑटो पर हमला कर दिया. इसके बाद अपनी कार से मेरी बेटी का कुचलकर मार डाला.  

उमा के पिता ने आरोपी के लिए फांसी की मांग की

उमा के पिता ने बताया कि मेरी बेटी 2 साल से जयपुर में इवेंट मैनजमेंट का काम करती थी. अब घर में कोई कमाने वाला नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि अभी तक किसी नेता हमारी हाल लेने नहीं पहुंचा. गांव का सरंपच तक नहीं आया. मैं राजस्थान सरकार से यही मांग करता हूं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी  सजा मिले. ताकि कोई और ऐसी हरकत नहीं कर सके. मैं मांग करता हूं कि मंगेश अरोड़ा को फांसी की सजा मिले. 

यह भी पढ़ें - 
Jaipur Murder Case: जानिए कौन है वो लड़की जिसे दोस्त ने ही गाड़ी से रौंद दिया?

Jaipur Murder Case: युवती पर भद्दे कमेंट के बाद दोस्त को बेसबॉल बैट से पीटा, जानिए दिल दहला देने वाले मर्डर की इनसाइड स्टोरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
जयपुर में कुचल कर मारी गई नीमच की बेटी उमा सुथार के परिजनों की व्यथा, मां की गुहार सुन भर जाएगी आंखें, देखें Video
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close