विज्ञापन
Story ProgressBack

टिकट मिलने के बाद पहली बार चूरू पहुंचे झाझड़िया, कहा 'मेरा भाला दिल्ली पहुंचाइये, नहीं होने दूंगा निराश'

झाझड़िया ने चूरू में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी नेता सतीश पूनिया, मंत्री अभिनाश  गहलोत सहित कई नेता-कायकर्ता वहां मौजूद रहें. 

Read Time: 3 min
टिकट मिलने के बाद पहली बार चूरू पहुंचे झाझड़िया, कहा 'मेरा भाला दिल्ली पहुंचाइये, नहीं होने दूंगा निराश'
चूरू में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते भाजपा नेता

Churu Lok Sabha Seat: राजस्थान में भाजपा ने 15 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है. सभी प्रत्याशी अपना प्रचार जमकर कर रहे हैं. इसी क्रम में चूरू लोकसभा सीट पर भी प्रत्याशी को टिकट मिला. जिसके बाद शुक्रवार दोपहर देवेन्द्र झाझड़िया चूरू पहुंचे, टिकट मिलने के बाद पहली बार झाझड़िया क्षेत्र में पहुंचे. जहां उन्होंने चुनाव के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान झाझड़िया ने कहा कि 'आप चूरू लोकसभा के कार्यकर्ता मेरा भाला दिल्ली तक पहुंचा दें. मैं वादा करता हूं आपको कभी निराश नहीं होने दूंगा. पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक किसान के बेटे को लोकसभा की टिकट दिया है. जो हम सभी के लिए गर्व की बात है.'

22 साल खेलने के बाद दूसरी पारी की शुरूआत

झाझड़िया ने कहा कि मैं कोई जाति और धर्म की राजनीति करने नहीं आया हूं. मुझे केवल विकास का काम करना है. जिनकी यहां संभावनाएं बहुत हैं. झाझड़िया ने कहा कि उन्होंने 22 साल तक खेल के क्षेत्र में देश का नाम विदेशों में रोशन किया है. अब जीवन की दूसरी पारी की शुरूआत कर रहा हूं. पीएम मोदी ने किसान के बेटे को पद्म श्री पुरस्कार दिया है. जो किसान के लिए बड़े गौरव की बात है.

'विदेशों में बढ़ाया देश का नाम'

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पीएम मोदी ने किसान के बेटे को लोकसभा का टिकट दिया है. यह कोई कम बात नहीं है. देवेन्द्र ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर विदेशों में भारत का नाम रोशन किया है. उन्होंने कहा कि 2047 तक भारत विश्व में विकसित देशों की गिनती में शामिल होगा.

'कार्यकर्ताओं का सम्मान करने वाली पार्टी'

कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि भाजपा संगठन और कार्यकर्ताओं का सम्मान करने वाली पार्टी है. यहां प्रत्येक व्यक्ति पार्टी के निर्णय का सम्मान करता है, क्योंकि पार्टी उचित निर्णय लेकर कार्यकर्ताओं को दायित्व प्रदान करती है. इसलिए हम सब कार्यकर्ता रातदिन जुटकर भाजपा के प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए अपना पूरा प्रयास करें. 

कार्यक्रम को चूरू विधायक हरलाल सहारण, भादरा विधायक संजीव बेनीवाल, अभिषेक मटोरिया, प्रदेष मंत्री वासुदेव चावला, भाजपा जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, राजकुमार रिणवां, संतोष मेघवाल, जिला संगठन प्रभारी रामगोपाल सुथार, लोकसभा चुनाव जिला संयोजक ओम सारस्वत, पूर्व विधायक अभिनेष महर्षि, प्रदेश प्रवक्ता अशोक सैनी, खेमाराम मेघवाल ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें-  Congress Candidates List: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 39 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें कौन कहां से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close