विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

घर से लापता किशोरी का कुएं में तैरता मिला शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

मृतका रानू के पिता पूरी लाल ने अपनी बेटी हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि रानू के चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान है. किसी ने रानू का अपहरण कर उसकी हत्या की है. बाद में शव कुएं में डाला गया है

Read Time: 4 min
घर से लापता किशोरी का कुएं में तैरता मिला शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई
मृतका रानू (फाइल तस्वीर)
Jhalawar:

झालावाड़: सदर थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव में 2 दिन पहले घर से लापता हुई 16 वर्षीय किशोरी का शव कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. कुएं में मिले किशोरी के शव पर कुछ चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं. जिसको देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

रिपोर्ट के मुताबिक किशोरी का शव कुएं में तैरता हुआ मिला. मामले की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने किशोरी के शव को निकाल कर झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया, जहां उसका पोस्टमार्टम की करवाया जाएगा. किशोरी के परिजन अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

हादसे के समय मृतका रानू घर पर अकेली थी

सदर थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि 29 अक्टूबर की रात खानपुरियां की रहने वाली रानू भील (16) पुत्री पूरी लाल के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि सुबह परिवार के सभी लोग गांव के एक धार्मिक कार्यक्रम में दावत में गए थे. इस दौरान मृतका रानू घर पर अकेली थी.

कुएं के बाहर मृतका की चप्पल पड़ी हुई मिली

पुलिस ने बताया कि जब सब लोग जब दावत से वापस लौटे तो रानू घर पर नहीं मिली. उन्होंने गांव वालों की मदद से इधर-उधर तलाश किया तो घर के पास ही कुएं पर रानू की चप्पल पड़ी हुई थी. इसके बाद उन्होंने कुएं के अंदर जब रानू की तलाश की, तो वह कुंए में भी नहीं मिली.

किशोरी की मारपीट के बाद हत्या की आशंका

हैरान-परेशान परिजनों ने गांव वालों की मदद से रानू को सभी रिश्तेदारों के यहां भी तलाश किया. पुलिस ने बताया कि सभी प्रयासों के बाद भी जब रानू का पता नहीं लगा तो 29 अक्टूबर की रात को रानू के परिजनों ने उसके किडनैप की आशंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था.

कुएं में तैरता हुआ मिला किशोरी का शव 

पुलिस ने बताया कि 30 अक्टूबर की शाम किशोरी के परिजनों ने घर के पास कुएं में उसके शव पड़े होने की सूचना दी. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवा कर झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां रानू के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया गया.

किशोरी के पिता ने जताई हत्या की आशंका

मृतका रानू के पिता पूरी लाल ने अपनी बेटी हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि रानू के चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान है. किसी ने रानू का अपहरण कर उसकी हत्या की है. बाद में शव कुएं में डाला गया है. क्योंकि पिछले दो दिनों में वह कई बार कुएं में रानू की तलाश कर चुके थे. लेकिन उन्हें उस समय रानू का शव कुएं में नहीं मिला था. 

ये भी पढ़ें-दो दिन से लापता थी महिला, अब बावड़ी में मिला शव, लकड़ी काटने गई थी जंगल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close