विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

दो दिन से लापता थी महिला, अब बावड़ी में मिला शव, लकड़ी काटने गई थी जंगल

महिला घर से लकड़ी काटने के लिए निकली थी तभी बीच रास्ते में गांव में स्थित सगस जी महाराज की बावड़ी में महिला नहाने के लिए गई और सीढ़ियों से पैर फिसल गया जिससे वह पानी में डूब गई.

Read Time: 3 min
दो दिन से लापता थी महिला, अब बावड़ी में मिला शव, लकड़ी काटने गई थी जंगल
बावड़ी में शव मिलने के बाद जुटी भीड़

Bundi News: जिले के गेंडोली थाना क्षेत्र में 2 दिन से लापता महिला का बावड़ी में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची गेंडोली थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बावड़ी के पानी से बाहर निकाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है, हालांकि प्रथम दृष्टया मामले को हादसा माना जा रहा है. 

सोमवार 30 अक्टूबर को किसी ने पुलिस को सूचना दी कि गेंडोली की बावड़ी में एक महिला का शव पानी में तैर रहा है और कपड़े बाहर रखे हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान रुक्मणी सैनी के रूप में हुई.

बावड़ी में नहाने के दौरान फिसला पैर

रिपोर्ट के मुताबिक महिला घर से लकड़ी काटने के लिए निकली थी तभी बीच रास्ते में गांव में स्थित सगस जी महाराज की बावड़ी में महिला नहाने के लिए गई और सीढ़ियों पर उसका पैर फिसल गया, जिससे वह पानी में डूब गई. दुर्भाग्य यह था कि बावड़ी के पास कोई नहीं था, जिससे महिला को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई.

थाना अधिकारी रमेश कुमार मीणा ने बताया कि गेंडोली निवासी मोहन लाल ने 28 अक्टूबर को अपनी पत्नी रुक्मणी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. पीड़ित मोहनलाल ने बताया था कि 28 अक्टूबर को उसकी पत्नी रुक्मणी जंगल में लड़कियां काटने की कहकर गई थी, उसके बाद वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी सभी जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. 

पोस्टमार्टम से होगी हादसे की जांच

सोमवार 30 अक्टूबर को किसी ने पुलिस को सूचना दी कि गेंडोली की बावड़ी में एक महिला का शव पानी में तैर रहा है और कपड़े बाहर रखे हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान रुक्मणी सैनी के रूप में हुई. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. थाना अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला की मौत के वास्तविक कारणों का पता लगेगा.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: बूंदी में युवक पर देसी कट्टा और चाकू से हमला, आपसी रंजिश के चलते किया दिया घटना को अंजाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close