विज्ञापन
Story ProgressBack

बाल-बाल बची झुंझुनूं कलेक्टर, ओवर स्पीड के कारण हुआ हादसा, CCTV फुटेज आया सामने

Jhunjhunu Collector Car Accident: झूंझुनूं की कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. हादसे का वीडियो भी सामने आया है.

Read Time: 2 mins
बाल-बाल बची झुंझुनूं कलेक्टर, ओवर स्पीड के कारण हुआ हादसा, CCTV फुटेज आया सामने
झूंझुनूं की कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की कार का एक्सीडेंट.

Jhunjhunu Collector Car Accident: राजस्थान के झूंझुनूं जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर झूंझुनू कलेक्टर चिन्मयी गोपाल से जुड़ी है. झूंझुनूं के कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. हादसे का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि डीएम की गाड़ी काफी तेज गति से चल रही थी.  हादसे के समय झुंझुनूं कलेक्टर चिन्मयी गोपाल गाड़ी में ही मौजूद थी. बताया गया कि सिंघाना-चिड़ावा रोड पर कलेक्टर की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ी क्षति नहीं हुई. 

हादसे में डीएम के ड्राइवर को लगी मामूली चोट आई.  हादसे के बाद कलेक्टर चिन्मयी गोपाल दूसरी गाड़ी से रवाना हुई. एक्सीडेंट में जख्मी हुए  डीएम के ड्राइवर को इलाज के लिए सिंघाना अस्पताल लाया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. 

बताया गया कि जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की गाड़ी सिंघाना से झुंझुनू वापस लौटते समय सिंघाना के पास ढाणी हुक्मा के नजदीक हादसे की शिकार हो गई. हादसे की वजह अचानक गलत साइड में जाना बताया जा रहा है. दुर्घटना के समय गाड़ी में स्वयं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल, निजी सहायक विपिन चौधरी, गनमैन सचिन, वाहन चालक विरेन्द्र सवार थे.

हादसें में गाड़ी के चालक के हल्की चोट आई हैं जिसका सिंघाना अस्पताल में इलाज करवाया गया हैं. कलेक्टर चिन्मयी गोपाल अन्य गाड़ी से झुंझुनू के लिए रवाना हुई. गौरतलब है कि जिला कलेक्टर जिले के सिंघाना के नजदीक मिनी बस एवं स्क्रोपियों गाड़ी की सड़क दुर्घना में घायल लोगों से सिंघाना अस्पताल में मिलने के बाद वापस झुंझुनू लौट रही थी.

यह भी पढ़ें - Jhunjhunu: मिनी बस-स्कॉर्पियों में भीषण टक्कर, मौके पर 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session 2024: राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र 3 जुलाई से, भजनलाल सरकार इस दिन पेश करेगी पहला पूर्ण बजट
बाल-बाल बची झुंझुनूं कलेक्टर, ओवर स्पीड के कारण हुआ हादसा, CCTV फुटेज आया सामने
Bharat Adivasi Party join NDA is just rumor... Banswara MP Rajkumar Roat clear future strategy
Next Article
Rajasthan Politics: क्या NDA में शामिल होगी भारत आदिवासी पार्टी? बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने खुद क्लियर की पूरी तस्वीर
Close
;