विज्ञापन

Rajasthan: 'मुंबई जाकर बड़ा आदमी बनूंगा', 22 तोला सोना लेकर घर से भागा 12वीं का छात्र, रास्ते में बदमाशों ने छीना; 3 गिरफ्तार

Jodhpur Crime News: जोधपुर के शताब्दी सर्कल पर कुछ बदमाश छात्र के पीछे लग गए, जो उसे एक सुनसान मकान में ले गए. वहां उसके साथ मारपीट की गई और सोने से भरा बैग छीन लिया गया.

Rajasthan: 'मुंबई जाकर बड़ा आदमी बनूंगा', 22 तोला सोना लेकर घर से भागा 12वीं का छात्र, रास्ते में बदमाशों ने छीना; 3 गिरफ्तार
मां का सोना लेकर घर से भागा छात्र (प्रतीकात्मक तस्वीर).

Rajasthan News: मुंबई जाकर बड़ा आदमी बनने की चाहत लिए राजस्थान के जोधपुर शहर से 12वीं का एक छात्र घर से भाग निकला. वो 16 अक्टूबर का दिन था, जब उसने अपनी मां से स्कूल जाने की बात कही और हड़बड़ी में 22 तोला सोना बैग में भरकर चला गया. शाम होने पर भी जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. मगर उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद छात्र के पिता ने 18 अक्टूबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

बदमाशों ने बैग छीना

जब पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू की तो मुखबिर ने उसके पाली जिले के रोहट कस्बे में होने की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम से उसे पकड़ लिया और जोधपुर ले आई. हैरत की बात यह थी कि उसके पास से सोने से भरा बैग नहीं मिला. जब पुलिस ने उससे बैग के बारे में पूछा तब उसने अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया. छात्र ने कहा कि जब वो घर से निकला तो कुछ बदमाश उसके पीछे लग गए और शताब्दी सर्कल से उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए. झालामण्ड स्थित एक किराये के मकान में पहुंचते ही बदमाशों ने छात्र से सोने से भरा बैग छीन लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. 

नाबालिग से बैग छीनने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा.

नाबालिग से बैग छीनने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा.
Photo Credit: NDTV Reporter

ट्रक में बैठकर पहुंचा रोहट

सीआई मूलाराम चौधरी ने बताया कि बैग छीनने के बाद आरोपी बाइक पर छात्र को बैठाकर रसीदा गांव की सरहद पर पहुंच गए और सुनसान झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान कुछ राहगीर वहां से गुजरने लगे, जिनके डर से आरोपी छात्र को छोड़कर भाग निकले. उसके पश्चात नाबालिक डर कर एक ट्रक में बैठ गया और रोहट चला गया, जहां से पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना मिलने पर दस्तयाब किया गया. झंवर थाना पुलिस ने बताया कि नाबालिक ने बदमाशों की हुलिए के आधार घटना पुलिस को बताई है, जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई.

3 को पकड़ा, 2 की तलाश

पुलिस कमिश्नर राजेंद्र सिंह व डीसीपी पश्चिम राजर्षि राज के निर्देश पर बोरानाडा एसीपी आनंद सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में झंवर थाना सीआई मूलाराम चौधरी, डीएसटी सब-इंस्पेक्टर पिंटू कुमार की देखरेख में टीम गठित की गई. पुलिस ने इंवेस्टिगेशन के दौरान कापरड़ा, लाम्बा, विष्णु नगर में तलाशी के दौरान विष्णु की ढ़ाणी चांदेलाव कापरडा निवासी विष्णु (22) पुत्र शेराराम विश्नोई, खेडी सालवा निवासी जवरीलाल (22)  पुत्र हडमान राम विश्नोई व विष्णु ढ़ाणी चांदेलाव कापरडा निवासी  रवि उर्फ रविन्द्र (19)  पुत्र श्यामलाल विश्नोई  को दस्तयाब किया गया. सीआई मूलाराम ने बताया कि तीनों आरोपियों से सोना बरामद कर पूछताछ की जा रही है. फरार चल रहे राहुल विश्नोई सुरेंद्र उर्फ सूरी राजपूत की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस का टिकट 8 करोड़ में बेचा? सांसद हरीश मीणा बोले- 'संगठन से मांगे जवाब'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By Election: राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस का टिकट 8 करोड़ में बेचा? सांसद हरीश मीणा बोले- 'संगठन से मांगे जवाब'
Rajasthan: 'मुंबई जाकर बड़ा आदमी बनूंगा', 22 तोला सोना लेकर घर से भागा 12वीं का छात्र, रास्ते में बदमाशों ने छीना; 3 गिरफ्तार
Meta teams up with IndiaAI to advance open source AI innovation, R&D, skill development
Next Article
AI में भारत के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस की मेजबानी करेगा IIT जोधपुर, META करेगा 750 लाख रुपये का निवेश
Close