विज्ञापन
Story ProgressBack

सपने उन्हीं के सच होते हैं जिनमें जान होती है... जब राजस्थान हाई कोर्ट ने जज ने छात्र-छात्राओं से सामने पढ़ा शेर

राजस्थान हाई कोर्ट के न्यायाधिपति अनूप ढ़डं शनिवार को सीकर में स्थित शहीद भगत सिंह विधि महाविद्यालय के फ्रेशर एंड फेयरवेल समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने लॉ स्टूडेंट्स के साथ-साथ फैकल्टी को भी जरूरी मार्गदर्शन दिया.

Read Time: 3 min
सपने उन्हीं के सच होते हैं जिनमें जान होती है... जब राजस्थान हाई कोर्ट ने जज ने छात्र-छात्राओं से सामने पढ़ा शेर
सीकर के लॉ कॉलेज में छात्र-छात्राओं को सम्मानित करते राजस्थान हाई कोर्ट के जज.

Sikar News: राजस्थान हाई कोर्ट के न्यायाधिपति अनूप ढ़डं शनिवार को सीकर पहुंचे. वो सीकर में स्थित शहीद भगत सिंह विधि महाविद्यालय के फ्रेशर एंड फेयरवेल समारोह में शामिल हुए. समारोह के दौरान महाविद्यालय की छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां दी. इस अवसर पर महाविद्यालय की ओर से सीकर जिले के वरिष्ठ अधिवक्ताओं, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्षों व महाविद्यालय की प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया. समारोह को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए दृढ़ निश्चय, कड़ी मेहनत व पूरी लगन के साथ अध्ययन करते हुए आगे बढ़ने की बात कही.

राजस्थान हाई कोर्ट न्यायाधिपति अनूप ढंड ने महाविद्यालय की छात्र-छात्राओं और फैकल्टीज को संबोधित करते हुए कहा महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं जमकर मन लगाकर पढ़ाई करें. उन्होंने कहा अगर आपको वकालत और ज्यूडिशल सर्विस में अपना भाग्य आजमाना है तो जब भी आप कॉलेज और सेल्फ स्टडी से फ्री हो तो अदालत जाकर अपने सीनियर से अदालती प्रकिया का व्यापारिक ज्ञान जरूर प्राप्त करें. इससे आपको भविष्य में काफी लाभ मिलेगा. 

सीकर में लॉ कॉलेज की फैकल्टी के साथ राजस्थान हाई कोर्ट के जज.

सीकर में लॉ कॉलेज की फैकल्टी के साथ राजस्थान हाई कोर्ट के जज.

फैकल्टी से कहा- ऐसा माहौल बनाएं कि स्टूडेंट को अपने सपने पूरे करने का अवसर मिले

न्यायधीश ने लॉ कॉलेज की फैकल्टी को संबोधित करते हुए कहा कॉलेज में पढ़ने-लिखने का इस तरह का वातावरण पैदा करें जिससे कि प्रत्येक विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा को चमकाने और सपने पूरे करने का अवसर मिल सके. उन्होंने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि महाविद्यालय हर छात्र-छात्राओं को उसके क्षेत्र में उसे आगे बढ़ाने में पूरा सहयोग करेगा. 

शायराना अंदाज में कहा- सपने उन्हीं के सच होते हैं, जिनमें जान होती है

राजस्थान हाई कोर्ट के न्यायाधिपति अनूप ढ़डं ने शायराना अंदाज में छात्र-छात्राओं को संबोधित हुए कहा सपने उन्हीं के सच होते हैं जिनमें जान होती है, पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है. इसलिए कठिन परिश्रम के साथ आगे बढ़े. इस अवसर पर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष एडवोकेट जगदीश चन्द्र गठाला, पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट राजेंद्र शर्मा, एडवोकेट महावीर जांगू, एडवोकेट पुरुषोत्तम शर्मा, चांदनी जैन, अधिवक्ता गिरधारी लाल, अधिवक्ता बजरंग सिंह सहित बड़ी संख्या में जिले के अधिवक्ता, महाविद्यालय स्टाफ व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close