विज्ञापन
Story ProgressBack

Lovebirds Suicide: प्रपोज डे के दिन लवबर्ड्स धनराज -प्रियंका ने दी जान, रेल के आगे कूदकर किया सुसाइड?

Valentine's Day Horror: युवक-युवती ने करीब रात 8:30 बजे के आसपास जैसलमेर से रामदेवरा की तरफ आ रही रुणिचा एक्सप्रेस के आगे कूद गए, जिससे उनकी मौत हो गई, दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत अवस्था में बरामद किए गए. प्रथम दृष्टया आत्महत्या करने वाले दोनों युवक-युवती के प्रेमी-प्रेमिका होने की आंशका है.

Read Time: 3 min
Lovebirds Suicide:  प्रपोज डे के दिन लवबर्ड्स धनराज -प्रियंका ने दी जान, रेल के आगे कूदकर किया सुसाइड?

Valentine Day Horror: पूरे देश में वेलेंटाइन को लेकर धूम हैं. आज परपोज डे है, इसदिन प्रेमी-प्रेमिकाएं एकदूसरे के साथ प्रेम का इजहार करते हैं, लेकिन जैसलमेर जिले के रामदेवरा क्षेत्र में बुधवार रात एक युवक -युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. प्रथम दृष्टया आत्महत्या करने वाले दोनों युवक-युवती के प्रेमी-प्रेमिका होने की आंशका है.

युवक-युवती ने करीब रात 8:30 बजे के आसपास जैसलमेर से रामदेवरा की तरफ आ रही रुणिचा एक्सप्रेस के आगे कूद गए, जिससे उनकी मौत हो गई, दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत अवस्था में बरामद किए गए. 

हादसा बुधवार रात गोमट स्टेशन व रामदेवरा स्टेशन ट्रैक पर हुई. रामदेवरा थानाधिकारी प्रमित चौहान ने बताया कि युवक- युवती के ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की सूचना करीब 9:20 पर रामदेवरा पुलिस व रेलवे पुलिस को मिली जिसके बाद रामदेवरा पुलिस व आरपीएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस को युवक के पास कुछ दस्तावेज भी मिले है.

मृत युवक की पहचान धनराज के रूप हुई है, जिसकी उम्र 27 बताई जा रही है, जबकि 18 वर्षीय मृत युवती की शिनाख्त प्रियंका के रूप में हुुई है. रामदेवरा थानाधिकारी प्रमित चौहान ने बताया युवक के पास मिले कुछ दस्तावेजों से उसकी शिनाख्त मौक़े पर हुई.

मृत युवक धनराज पुत्र परसराम नागौर जिले के रूपासर-ताउसर गांव का रहने वाला है, जबकि मृच युवती प्रियंका पुत्री रूपचंद भी नागौर की बताई जा रही है. युवक-युवती के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने कहना है कि दोनों के ही परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

नही मिला कोई सुसाइड नोट 

घूमर रामदेवरा रेलवे स्टेशन के रास्ते पर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान देने वाले युवक-युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. घटना स्थल पर ही दोनों मृतकों की तलाशी ली थी, लेकिन कोई सुसाइड नोट अब तक नहीं मिला है. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें-शादी की सालगिरह पर पति-पत्नी ने बनाया सुसाइड का प्लान, पहले पत्नी को मार डाला खुद पहुंचा पुलिस थाने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close