विज्ञापन

भरतपुर में पागल कुत्ते का शिकार बनी 6 साल की बच्ची, मुंह पर हमले के बाद गंभीर हालत

राजस्थान के भरतपुर जिले का है जहां एक कुत्ते ने 6 साल की मासूम बच्ची को शिकार बनाया है. बच्ची की हालत गंभीर है और उसे जयपुर के लिए रेफर किया गया है.

भरतपुर में पागल कुत्ते का शिकार बनी 6 साल की बच्ची, मुंह पर हमले के बाद गंभीर हालत

Rajasthan News: पूरे देश में स्ट्रीट डॉग के हमले को लेकर आए दिन खबर आते रहती है. वहीं कई राज्यों में इसे लेकर आदेश जारी किये गये. यहां तक की नियम भी जारी किये गए है. राजस्थान में भी स्ट्रीट डॉग और पालने वाले कुत्तों को लेकर नियम बनाए गए है. इसके बावजूद कुत्तों का हमला लगातार जारी है. ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर जिले का है जहां एक कुत्ते ने 6 साल की मासूम बच्ची को शिकार बनाया है. बच्ची की हालत गंभीर है और उसे जयपुर के लिए रेफर किया गया है.

भरतपुर से बच्ची को रेफर किया गया जयपुर

दरअसल, डीग जिले के खोह थाना इलाके में घर के बाहर हाथ धो रही एक 6 साल की मासूम बच्ची पर एक पागल फीमेल डॉग ने हमला कर दिया. वहीं कुत्ते ने बच्ची के मुंह को बुरी तरह नोच दिया है. घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में परिजन डीग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से बच्ची की हालत को देखते हुए भरतपुर संभाग स्तरीय आरबीएम अस्पताल रेफर किया गया. हालांकि बच्ची की हालत को नाजुक देखते हुए उसे आरबीएम अस्पताल से जयपुर रेफर कर दिया गया.

पशुओं के कुंडे में धो रही थी हाथ

घायल बच्ची के चाचा अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि वह डीग जिले के खोह थाना क्षेत्र स्थित गांव कल्याणपुर के निवासी हैं. शुक्रवार शाम 4 बजे के आस पास का मामला है, जब 6 साल की असवाना घर के बाहर रखे पशुओं के कुंडे में हाथ धो रही थी. तभी अचानक पीछे से एक पागल फीमेल डॉग ने आकर असवाना के मुंह पर हमला कर दिया. घर के सामने आरिफ नाम के युवक की दुकान है. जिसने फीमेल डॉग को बच्ची पर हमला करते हुए देखा तो, वह बच्ची की तरफ शोर मचाते हुए भागा. उसने पागल फीमेल कुत्ते को भगाकर असवाना को उसके चंगुल से आजाद कराया.

शोर सुनकर के मौके पर बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए. जिसके बाद घायल बच्ची को तुरंत उसके चाचा बाइक से डीग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. आरबीएम अस्पताल में डॉक्टर ने बच्ची की हालत को देख जयपुर रैफर कर दिया गया. पागल फीमेल कुत्ते के हमले के बाद गांव के लोग भयभीत है.

यह भी पढ़ेंः जादू से घर की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठ लिए 22 लाख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधपुर: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, बंधक बनाया; दूसरी टीम ने पहुंचकर जवानों को छुड़ाया
भरतपुर में पागल कुत्ते का शिकार बनी 6 साल की बच्ची, मुंह पर हमले के बाद गंभीर हालत
Rajasthan seasonal diseases increasing, Medical Department on alert mode
Next Article
राजस्थान में बढ़ रहा मौसमी बीमारियों का  प्रकोप, अलर्ट मोड पर प्रशासन, हर जिले पर है नजर
Close