विज्ञापन
Story ProgressBack

भरतपुर में पागल कुत्ते का शिकार बनी 6 साल की बच्ची, मुंह पर हमले के बाद गंभीर हालत

राजस्थान के भरतपुर जिले का है जहां एक कुत्ते ने 6 साल की मासूम बच्ची को शिकार बनाया है. बच्ची की हालत गंभीर है और उसे जयपुर के लिए रेफर किया गया है.

भरतपुर में पागल कुत्ते का शिकार बनी 6 साल की बच्ची, मुंह पर हमले के बाद गंभीर हालत

Rajasthan News: पूरे देश में स्ट्रीट डॉग के हमले को लेकर आए दिन खबर आते रहती है. वहीं कई राज्यों में इसे लेकर आदेश जारी किये गये. यहां तक की नियम भी जारी किये गए है. राजस्थान में भी स्ट्रीट डॉग और पालने वाले कुत्तों को लेकर नियम बनाए गए है. इसके बावजूद कुत्तों का हमला लगातार जारी है. ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर जिले का है जहां एक कुत्ते ने 6 साल की मासूम बच्ची को शिकार बनाया है. बच्ची की हालत गंभीर है और उसे जयपुर के लिए रेफर किया गया है.

भरतपुर से बच्ची को रेफर किया गया जयपुर

दरअसल, डीग जिले के खोह थाना इलाके में घर के बाहर हाथ धो रही एक 6 साल की मासूम बच्ची पर एक पागल फीमेल डॉग ने हमला कर दिया. वहीं कुत्ते ने बच्ची के मुंह को बुरी तरह नोच दिया है. घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में परिजन डीग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से बच्ची की हालत को देखते हुए भरतपुर संभाग स्तरीय आरबीएम अस्पताल रेफर किया गया. हालांकि बच्ची की हालत को नाजुक देखते हुए उसे आरबीएम अस्पताल से जयपुर रेफर कर दिया गया.

पशुओं के कुंडे में धो रही थी हाथ

घायल बच्ची के चाचा अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि वह डीग जिले के खोह थाना क्षेत्र स्थित गांव कल्याणपुर के निवासी हैं. शुक्रवार शाम 4 बजे के आस पास का मामला है, जब 6 साल की असवाना घर के बाहर रखे पशुओं के कुंडे में हाथ धो रही थी. तभी अचानक पीछे से एक पागल फीमेल डॉग ने आकर असवाना के मुंह पर हमला कर दिया. घर के सामने आरिफ नाम के युवक की दुकान है. जिसने फीमेल डॉग को बच्ची पर हमला करते हुए देखा तो, वह बच्ची की तरफ शोर मचाते हुए भागा. उसने पागल फीमेल कुत्ते को भगाकर असवाना को उसके चंगुल से आजाद कराया.

शोर सुनकर के मौके पर बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए. जिसके बाद घायल बच्ची को तुरंत उसके चाचा बाइक से डीग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. आरबीएम अस्पताल में डॉक्टर ने बच्ची की हालत को देख जयपुर रैफर कर दिया गया. पागल फीमेल कुत्ते के हमले के बाद गांव के लोग भयभीत है.

यह भी पढ़ेंः जादू से घर की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठ लिए 22 लाख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
भरतपुर में पागल कुत्ते का शिकार बनी 6 साल की बच्ची, मुंह पर हमले के बाद गंभीर हालत
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;