विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

जयपुर से दिल्ली आ रही स्लीपर बस में लगी भीषण आग, जिंदा जले दो यात्री, गुरुग्राम में हुआ हादसा

हरियाणा के गुरुग्राम से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर एक स्लीपर बस में भीषण आग लग गई है. आग लगने से दो यात्री जिंदा जल गए. बताया जाता है कि बस जयपुर से दिल्ली आ रही थी.

Read Time: 2 min
जयपुर से दिल्ली आ रही स्लीपर बस में लगी भीषण आग, जिंदा जले दो यात्री, गुरुग्राम में हुआ हादसा

Jaipur to Delhi Bus Fire:  हरियाणा के गुरुग्राम से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर एक स्लीपर बस में भीषण आग लग गई है. आग लगने से दो यात्री जिंदा जल गए. बताया जाता है कि बस जयपुर से दिल्ली आ रही थी. इसी दौरान गुरुग्राम में बस में भीषण आग लग गई. 

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई और 12 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. बस भी जलकर खाक हो गई और आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों में से पांच को मेदांता अस्पताल में और सात को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के उप निदेशक गुलशन कालरा ने बताया कि घटना दिल्ली से जयपुर जाने वाले मुख्य मार्ग पर झाड़सा फ्लाईओवर के पास रात करीब साढ़े आठ बजे घटी. सूचना मिली कि एक स्लीपर बस में आग लग गई है.


कालरा ने बताया क‍ि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दो यात्रियों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कुछ अन्य यात्री झुलस गए. सिविल अस्पताल के चिकित्सक डॉ मानव ने पुष्टि की कि अस्पताल में सात घायलों का इलाज चल रहा है.
 

खबर अपडेट की जा रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close