विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

CM गहलोत के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे सांगोद के कांग्रेस विधायक, लगाएंगे मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांगोद विधायक भरत सिंह ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है.

Read Time: 3 min
CM गहलोत के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे सांगोद के कांग्रेस विधायक, लगाएंगे मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांगोद से विधायक भरत सिंह
Kota:

अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांगोद विधायक भरत सिंह ने एक बार फिर पत्र लिखकर सरकार को चेताया है. उन्होंने पत्र में लिखा कि गृहमंत्री द्वारा खान मंत्री भाया के भ्रष्टाचार में संरक्षण देने और बारां जिले में शामिल खान की झोपड़ियां गांव को कोटा जिले में शामिल नहीं करने का वह विरोध जताएंगे. 

अशोक गहलोत द्वारा चंबल रिवर फ्रंट का किया जायेगा भव्य उद्घाटन

आगामी 12 सितंबर को कोटा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चंबल रिवर फ्रंट का भव्य उद्घाटन किया जायेगा. उद्घाटन समारोह में 12 सितंबर को 4 बजे जब CM रिवर फ्रंट का करेंगे उद्घाटन उसी समय गुमानपुरा में विधायक भरत सिंह रावण पुतला दहन कर मुख्यमंत्री के नाम मुर्दाबाद के नारे लगाएगे. आपको बता दें सीएम अशोक गहलोत ने गृह मंत्रालय अपने पास ही रखा है.

प्रदर्शन में वही शामिल हो जो CM के खिलाफ नारे लगा सके

विधायक भरत सिंह ने एक बार फिर पत्र लिखा है इस बार पत्र उन्होंने जनता के नाम लिखा है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि जो व्यक्ति गृहमंत्री यानी मुख्यमंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा सके वही इस विरोध में शामिल हो. 

गौरतलब हो कि कोटा में 12 और 13 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूरी कैबिनेट चंबल रिवर फ्रंट और सिटी पार्क के उद्घाटन समारोह में शामिल होने जा रही है. इस दौरान 13 सितंबर को कैबिनेट की बैठक भी सिटी पार्क के ग्लास हाउस में संपन्न होगी.

कई बार पत्र लिखकर रख चुके हैं अपनी मांग

अपनी ही सरकार के खिलाफ जब भी विधायक भरत सिंह को कुछ गलत नजर आता है वह अपनी सरकार के खिलाफ भी बोलने से नहीं चूंकते. इससे पहले भी उन्होंने कई बार पत्र लिखकर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

इस बार मुख्यमंत्री के पास ही गृहमंत्री का प्रभार है तो ऐसे में विधायक भरत सिंह द्वारा मुख्यमंत्री की कोटा में मौजूदगी के दौरान विरोध प्रदर्शन की घोषणा के बाद सुरक्षा एजेंसी में भी हडकंप मच गया है.

r6o8fb4g

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक भरत सिंह द्वारा जनता को लिखा गया पत्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close