विज्ञापन
Story ProgressBack

सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर नहीं, संविधान, प्रकृति और पूर्वजों के नाम शपथ ली

Rajkumar Roat: राजस्थान के बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर के नाम शपथ नहीं ली. उन्होंने संविधान, प्रकृति और पूर्वजों के नाम की शपथ ली. 

Read Time: 2 mins
सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर नहीं, संविधान, प्रकृति और पूर्वजों के नाम शपथ ली
बांसवाड़ा से सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर के बजाय प्रकृति और पूर्वजों के नाम शपथ ली.

Rajkumar Roat: बांसवाड़ा के भारतीय आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत ऊंट पर सवार होकर संसद रवाना हुए. ऊंट पर सवार होकर संसद की तरफ रवाना हुए तो भीड़ लग गई. हालंकि, पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया. रोत की पुलिस से बहस भी हुई. 

पुलिस ने ससंद भवन में ऊंट ले जाने से रोका  

पुलिस ने कहा कि संसद भवन में कोई भी जानवर ले जाने की अनुमति नहीं है. राजकुमार रोत ने कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी बैलगाड़ी पर बैठकर संसद जा सकते थे तो उन्हें ऊंट पर बैठकर संसद भवन जाने से क्यों रोका गया? उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह शिकायत दर्ज कराएंगे. राजकुमार रोत ने अपनी मां, सासु मां, विधायक साथी और अन्य साथियों के साथ सदन में प्रवेश किया. 

राजकुमार रोत ने पहली बार सांसद के रूप में ली शपथ 

राजकुमार रोत ने पहली बार सांसद के रूप में शपथ ली. राजकुमार रोत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट ‘X' पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आदिवासियों की पारंपरिक पोषाक पहनकर शपथ् लेते हुए नजर आ रहे हैं.

सांसद राजकुमार रोत ने सोशल मीडिया एकाउंट X पर किया पोस्ट 

सांसद रोत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “बांसवाड़ा-डूंगरपुर की जनता के आशीर्वाद से 18वीं लोकसभा का सदस्य बनकर आज संसद भवन में शपथ ली. इस उपलब्धि के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं मेरी डूंगरपुर-बांसवाड़ा की जनता को तहे दिल से धन्यवाद जोहार.”
 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में मॉनसून की एंट्री, IMD का Yellow Alert; भारी बारिश की भविष्यवाणी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Monsoon: राजस्थान में मॉनसून की एंट्री, IMD का Yellow Alert; भारी बारिश की भविष्यवाणी
सांसद राजकुमार रोत ने ईश्वर नहीं, संविधान, प्रकृति और पूर्वजों के नाम शपथ ली
Lok Sabha Speaker Election: Ashok Gehlot advice to NDA allies, said - 'BJP will take big decisions in coming days'
Next Article
Lok Sabha Speaker Election: स्पीकर चुनाव से पहले NDA के सहयोगी दलों को अशोक गहलोत की सलाह, बोले- 'भाजपा आने वाले दिनों में...'
Close
;