विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के डिप्टी CM बैरवा से NDTV की खास बातचीत, बोले- कांग्रेस हार रही...

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान के डिप्टी सीएम से एनडीटीवी ने खास बातचीत की. इस दौरान डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की.

Read Time: 2 min
राजस्थान के डिप्टी CM बैरवा से NDTV की खास बातचीत, बोले- कांग्रेस हार रही...
डॉ. प्रेम चंद्र बैरवा

राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेम चंद्र बैरवा ने प्रधानमंत्री मोदी कहा कि 10 साल का कार्यकाल जिस तरह से रहा. उससे साफ है कि बीजेपी राजस्थान में एक बार फिर से 25 सीटें जीत रही है. उन्होंने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की सीट पर मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि जालोर सीट से कांग्रेस हार रही है. 

पीएम मोदी के 10 साल के कार्यकाल का जिक्र

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान के डिप्टी सीएम बैरवा से एनडीटीवी ने खास बातचीत की. इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस तरह से पूरे हिंदुस्तान में प्रधानमंत्री का 10 साल का कार्यकाल रहा है. इस कार्यकाल ने हिंदुस्तान का विश्व में नाम रोशन किया है. आर्थिक दृष्टि से जो हमारा देश 13वें नंबर पर था. उसे 5वें नंबर पर लाने का काम किया. 

डिप्टी सीएम ने अमित शाह के बयान को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि बीजेपी की सरकार राजस्थान में जो काम कर रही है और साढ़े तीन महीने में भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली सरकार ने जनता के लिए जो निर्णय लिए हैं. उससे साफ है कि भाजपा राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीत रही है. भारतीय जनता पार्टी का 400 पार का टारगेट पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता साथ हैं.

'कांग्रेस ने राजस्थान की जनता के साथ धोखा किया'

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की जनता के साथ धोखा किया था. किसानों से कर्जमाफी का वादा करके पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन और ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले पर सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है. भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा- परिवहन विभाग के बेड़े में इलेक्ट्रिक बसों को भी लाया जा रहा है, ताकि पॉल्युशन कम हो. राज्य सरकार राजस्थान हित में काम कर रही है और आगे भी करेगी.

यह भी पढ़ें- 'बजरंग बली का आशीर्वाद है...,' अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर बोली AAP

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close