विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत, लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन  

सीकर में सड़क के बीच खड़े टेम्पो को साइड में हटाने की बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत, लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन  
घटनास्थल का जायजा लेती पुलिस

Sikar News: सीकर शहर के मोहल्ला कारीगरान स्थिति छीलरी चौक में शुक्रवार को  पिकअप गाड़ी को साइड में हटाने की बात को लेकर दो जनों में कहासुनी हो गई. दो जनों के बीच हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई की दोनों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. मामले की सूचना पर कोतवाली थाना इलाके की धर्माना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. जहां घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन भी किया.

धर्माणा चौकी इंचार्ज दशरथ सिंह ने बताया कि, दोपहर को शहर के मोहल्ला कारिगरान के छीलरी चौक में पीने के पानी के केन रखने के लिए अजहरुद्दीन पिकअप गाड़ी लेकर पहुंचा था. वो गाड़ी खड़ी कर पानी के केन रख रहा था. इसी दौरान उसी गली से बाइक पर सवार युसूफ नारू वहां पहुंचा. युसूफ ने अजहरुद्दीन को गाड़ी साइड में लगाने की बात कही. जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और आपस में झगड़ा हो गया.

बेटे करवाया पिता की हत्या का मामला दर्ज 

दोनों के बीच झगड़ा होते देख आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया. झगड़े में बाइक सवार यूसुफ नारू को चोट लगी. जिसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने यूसुफ को मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक के बेटे आदिल नारू ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देते हुए अपने पिता की हत्या का आरोप मामला दर्ज करवाया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

रास्ते से टेम्पो साइड में करने की बात से नाराज हो गए आरोपी 

मृतक के बेटे आदिल नारू ने कोतवाली थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि आज दोपहर को करीब 11:30 बजे उनके घर के बाहर वाटर सप्लाई लोडिंग टेंपो खड़ा था. इस दौरान उसके पिता युसूफ बाहर निकले तो उन्होंने टेंपो चालक से टेंपो साइड में करने को कहा जिससे गली में आने-जाने में परेशानी नहीं हो. टेंपो चालक अजहरुद्दीन उर्फ टिल्लू टेंपो से निकलकर उसके पिता युसूफ के मुंह पर पंच से मुक्का मारा. जिससे उसके पिता के दांत टूट गए और मुंह से खून निकलने लगा. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इस सांसद ने कंगना को थप्पड़ मारने वालीं CISF जवान को सराहा, कह दी बड़ी बात


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में अतिक्रमण करने वालों ने तोड़ डाला अपना घर, आईजी ने कहा- 'इसे कहते हैं कानून का राज'
Rajasthan: पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत, लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन  
CM Bhajan Lal administered oath to 77 employees of the Secretariat, said- their invaluable contribution in the development of the state.
Next Article
सीएम भजनलाल ने सचिवालय के 77 कर्मियों को दिलाई शपथ, कहा- इनका राज्य के विकास में अमूल्य योगदान
Close
;