विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

अफीम के तस्करों ने पुलिसवाले को मारी गोली, उसके बाद 3 बार गाड़ी से भी कुचला

बारां जिले में अफीम तस्करों ने पुलिस जवान को गोली मार कर घायल कर दिया. घायल जवान को गाड़ी से 3 बार कुचला. पुलिस ने कारवाई करते हुए 241 किलो अफीम डोडा चूरा बरामद किया है. अरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं.

Read Time: 2 min
अफीम के तस्करों ने पुलिसवाले को मारी गोली, उसके बाद 3 बार गाड़ी से भी कुचला
बारां मे 241 किलो अफीम पाउडर जब्त (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बारां:

राजस्थान के बारां जिले के वन क्षेत्र में जांच चौकी पर मादक पदार्थ तस्करों को रोकने की कोशिश करने पर राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल को पहले गोली मारी गई और इसके बाद उसे कार से कई बार कुचला गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

3 बार गाड़ी से कुचला गया

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तस्करों ने कांस्टेबल सुजान सिंह को उनके कमर के ऊपरी हिस्से में गोली मार दी और तीन बार गाड़ी से कुचला.घटना में सिंह के पैरों और गर्दन के हिस्से में चोटें आईं हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने किसी तरह पास की पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया.

241 ग्राम चूरा पोस्ता जब्त 

सारथल थाना के प्रभारी महावीर किराड ने बृहस्पतिवार रात हुई इस घटना का विवरण देते हुए कहा कि टीम को आते देख तस्कर अपना वाहन छोड़कर भाग गए, जिसमें से 241 किलोग्राम अफीम चूरा-पोस्ता जब्त किया गया.

कांस्टेबल की हालत बताई जा रही स्थिर  

थाना प्रभारी ने कहा कि घायल कांस्टेबल का एकलेरा शहर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बतां दे कि राजस्थान में चुनाव को देखते हुए, प्रशासन मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ एक्टिव हो गई है. बीते दिनों मे भी राजस्थान के अलग- अलग इलाके से अफीम की तस्करी करने वाले तस्करों को राजस्थान पुलिस द्वारा पकड़ा गया था.

ये भी पढ़ें:- अवैध मादक पदार्थ अफीम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close