विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, अब अनूपगढ़ में 22 गुब्बारों के साथ मिला PTI का झंडा, जांच जारी

सोमवार को राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में 22 गुब्बारों के साथ पाकिस्तानी झंडा मिला. झंडे पर PTI लिखा है. स्थानीय पुलिस और भारतीय एजेसियां मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, अब अनूपगढ़ में 22 गुब्बारों के साथ मिला PTI का झंडा, जांच जारी
अनूपगढ़ में खेत से मिला पाकिस्तान झंडा.

भारतीय सीमा से सटे इलाकों में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. भारतीय जवानों की सख्त चौकसी के बाद अब सीमापार घुसपैठ की साजिशें तो कम हुई है लेकिन अब पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम से ड्रग्स, हथियार की तस्करी में जुटा है. राजस्थान, जम्मू कश्मीर, पंजाब के सीमा से सटे जिलों में ड्रोन के जरिए तस्करी के कई मामले बीते दिनों में सामने आए. अब सोमवार को राजस्थान के अनूपगढ़ से पाकिस्तान की एक दूसरी नापाक हरकत सामने आई. दरअसल सोमवार को राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में 22 गुब्बारों के साथ पाकिस्तानी झंडा मिला. झंडे पर PTI लिखा है. स्थानीय पुलिस और भारतीय एजेसियां मामले की छानबीन में जुटी है.

अनूपगढ़ के गांव 22 केडी में एक खेत में मिला

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अनूपगढ़ जिले के गांव 22 केडी में एक खेत में बाइस गुब्बारों के साथ पाकिस्तानी झंडा मिला. किसान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारों और झंडे को अपने कब्जे में लिया. जी ब्रांच के इंस्पेक्टर ताराचंद यादव ने बताया कि मामला रावला थाना इलाके के गांव 22 केडी का है. जहाँ एक किसान की सूचना पर खेत में बीएसएफ और पुलिस मौके पर पहुंची.

रावला थाने में रखवाए गए गुब्बारे और झंडा

वहां 22 गुब्बारों के साथ पाकिस्तानी झंडा मिला. जिसे अपने कब्जे में लिया. उन्होंने बताया कि सभी गुब्बारे हरे रंग के हैं और झंडे पर चाँद-तारा अंकित है और पीटीआई लिखा हुआ है. मौके पर सभी गुब्बारों को फोड़ कर देखा गया तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. इन गुब्बरों में किसी प्रकार की चिप या अन्य कोई वस्तु नहीं मिली. एहतियात के तौर पर सभी गुब्बारों और झंडे को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और रावला थाना में रखवाया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close