विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजनलाल के साथ बैठक में शामिल हुए हुए थे पाली CMHO, दूसरे दिन APO कर भेजा गया जयपुर हेडक्वॉटर

पाली में सीएम भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी. अब इस बैठक के अगले दिन पाली CMHO डॉ इंद्र सिंह राठौड़ को APO कर दिया गया.

Read Time: 2 min
सीएम भजनलाल के साथ बैठक में शामिल हुए हुए थे पाली CMHO, दूसरे दिन APO कर भेजा गया जयपुर हेडक्वॉटर
पाली CMHO डॉ इंद्र सिंह राठौड़ को APO कर दिया गया.

Pali News: राजस्थान के जाडन गांव मे ॐ आकार के शिव मंदिर की बीते सोमवार को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में देश भर के साधु, संत, श्रद्धालु व विदेशी अनुयायियों ने हिस्सा लिया, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा फिता काटकर मंदिर में प्रवेश किया. वहीं मंदिर परिसर में शिव लिंग की पूजा अर्चना की, तत्पचात मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हेलीकॉप्टर से पाली पहुंचे, जहां जिला कलेक्ट्रेड परिसर में मौजूद जिला परिषद सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया. लेकिन बैठक के 24 घंटे के भीतर पाली CMHO डॉ इंद्र सिंह राठौड़ को APO (प्रतीक्षा अवधि) कर दिया गया. जबकि APO के दौरान राठौड़ का मुख्यालय जयपुर किया गया.

खबरों के मुताबिक, एपीओ करने के जारी आदेश में उन्हें प्रशासनिक और लोक हित में एपीओ करने का हवाला दिया गया है. हालांकि सवाल किया जा रहा है कि बैठक में ऐसा क्या हुआ कि डॉ इंद्र सिंह राठौड़ का अगले दिन ही APO कर दिया गया. यानी उन्हें प्रतीक्षा अवधि में भेज दिया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

जिला परिषद सभागार में ली थी अधिकारियों की बैठक

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जिला परिषद सभागार में सोमवार को अधिकारियों की बैठक ली थी. बैठक के दौरान शर्मा ने सरकार की 100 दिवसीय कार्ययोजना के तहत काम करने और जनता को सरकारी ऑफिस के चक्कर लगवा कर परेशान नहीं करने को लेकर कहा गया था. बैठक में मुख्यमंत्री शर्मा ने पाली CHMO डॉ इंद्र सिंह राठौड़ से मेडिकल स्टोर पर नशीली दवाइयों के बिकने को लेकर कार्रवाई क्यों नहीं कि जा रही, इसको लेकर सवाल किया था. जिस पर CMHO डॉ इंद्रसिंह राठौड़ ने कहा कि यह ड्रग्स विभाग का काम है. हमारे अंडर में नहीं. इसको लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि दवाइयां तो चिकित्सा विभाग का हिस्सा है, आपको अपने विभाग की जानकारी नहीं है. जिसके बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा CMHO डॉ इंद्रसिंह राठौड़ के जवाब पर संतुष्ट नजर नहीं आए, और उनकी के निर्देश पर उन्हें एपीओ करने की कार्यवाही हुई.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के मदरसों को लेकर जारी किया गया बड़ा आदेश, अवहेलना करने पर होगा रजिस्ट्रेशन रद्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close