विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

11 दिन में तीसरी बार राजस्थान आएंगे PM मोदी, 5 अक्टूबर को CM के गृहनगर जोधपुर से कांग्रेस सरकार पर बोलेंगे हमला

PM Modi Jodhpur visit: 25 सितंबर को जयपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी 2 अक्टूबर को मेवाड़ आने वाले हैं. मेवाड़ दौरे के मात्र दो दिन बाद 5 अक्टूबर को पीएम मोदी जोधपुर में होंगे.

Read Time: 4 min
11 दिन में तीसरी बार राजस्थान आएंगे PM मोदी, 5 अक्टूबर को CM के गृहनगर जोधपुर से कांग्रेस सरकार पर बोलेंगे हमला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

PM Modi Jodhpur visit: राजस्थान विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले पीएम मोदी के ताबड़तोड़ दौरे शुरू हो गए हैं. 25 सितंबर को जयपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद अब पीएम मोदी 2 अक्टूबर को मेवाड़ आने वाले हैं. उनके मेवाड़ दौरे की जानकारी गुरुवार शाम को सामने आई थी. आज पीएम मोदी के एक और राजस्थान दौरे की खबर सामने आई. मेवाड़ दौरे के मात्र दो दिन बाद पांच अक्टूबर को पीएम मोदी फिर से राजस्थान आएंगे. पीएम मोदी 5 अक्टूबर को सीएम अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर में होंगे. जहां कई विकास परियाजनाओं की सौगात देने के साथ-साथ वो राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलेंगे.   

25 को जयपुर, 2 अक्टूबर को मेवाड़ और पांच को जोधपुर में होंगे पीएम
5 अक्टूबर को पीएम मोदी का जोधपुर का दौरा बीते 11 दिन में राजस्थान का तीसरा दौरा होगा. इससे पहले 25 सितंबर को जयपुर और 2 अक्टूबर को वो मेवाड़ में जनसभा कर चुके होंगे. पीएम मोदी के ताबड़तोड़ दौरे को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. जयपुर वाली सभा में भी उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला था. 

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने दी पीएम के दौरे की जानकारी

5 अक्टूबर को पीएम मोदी के जोधपुर दौरे की जानकारी शुक्रवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी. जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने बताया कि पांच अक्टूबर को पीएम मोदी पश्चिमी राजस्थान को सौगात देने आ रहे हैं. उन्होंने जिला प्रशासन के साथ बैठक कर पीएम मोदी के दौरे को लेकर जरूरी निर्देश भी दिए. 

पश्चिमी राजस्थान को सौगात देने आ रहे पीएम मोदी  

शेखावत ने कहा कि पश्चिमी राजस्थान को हजारों करोड़ रुपए की सौगात देने की निमित्त आने का कार्यक्रम तय हुआ है. पांच अक्टूबर को दस बजे का कार्यक्रम बना है. पीएम मोदी उस रोज जोधपुर एयरपोर्ट के नए बनने वाले टर्मिनल का शिलान्यास करेंगे. एम्स के ट्रोमा सेंटर का शिलान्यास करेंगे. साथ ही जोधपुर आईआईटी के नए शैक्षणिक कार्यों का लोकार्पण करेंगे.

जयपुर जैसा अभूतपूर्व कार्यक्रम करने की तैयारीः मंत्री 

वहीं एलिवेटेड रोड के बारे में शेखावत ने कहा कि अभी उसकी डीपीआर नहीं बनी और ना ही टेंडर हुए ऐसे में इसका शिलान्यास कार्यक्रम अभी नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि जैसा कार्यक्रम उनका जयपुर में हुआ वैसा ही अभूतपूर्व कार्यक्रम जोधपुर में भी करने की तैयारियां चल रही हैं.

पांच साल बाद जोधपुर आ रहे हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी के जोधपुर दौरे को लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी तैयारी शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोगों की अधिकतम सहभागिता कैसे करना है, इस पर पार्टी के साथ चर्चा की है. इस दौरान भाजपा ज़िला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा भी मौजूद रहे, मालूम हो कि पीएम मोदी पांच साल बाद जोधपुर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें - 8 दिन में दूसरी बार राजस्थान आएंगे PM मोदी, 2 अक्टूबर को मेवाड़ में जनसभा, समझिए सियासी गणित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close