विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Jaisalmer: कबाड़ की दुकानों से पुलिस को मिला सरकारी विभागों से चोरी हुआ लाखों का माल

पोकरण शहर में बीते कुछ दिनो में दुकानों से लेकर सरकारी दफ्तर तक में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है, जिसके बाद पोकरण थाना पुलिस जाँच में जुटी हुई है.

Read Time: 2 min
Jaisalmer: कबाड़ की दुकानों से पुलिस को मिला सरकारी विभागों से चोरी हुआ लाखों का माल
जैसलमेर:

पोकरण शहर में बीते कुछ दिनों में दुकानों से लेकर सरकारी दफ्तर तक में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जिसके बाद पोकरण थाना पुलिस जांंच में जुटी हुई है. इसी बीच एक कबाड़ी के दुकान वाले के पास से सरकारी विभागों से चोरी हुए सामान खरीदने-बेचने की आशंका पर शुक्रवार को पोकरण थाना पुलिस ने दबिश दी, जिसमें पुलिस ने लाखों के सरकारी सामान बरामद किए हैं. 

मुखबीर की सूचना पर एक्शन

इस कार्यवाही में पुलिस ने कबाड़ की दुकान से लाखों रुपए का सामान बरामद किया है. मुखबीर की सूचना पर थानाधिकारी दिनेश लखावत के आदेश पर पुलिस टीम बख्ताराम व नरेश कुमार खटीक की कबाड़ की दुकान पहुंचे. वहीं दुकान तथा पास की गली और बाड़े में बिखरे कबाड़ की तलाश शुरू की और चोरी हुए माल को निकलना शुरू किया.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस ने बरामद किए सामान

पुलिस ने कबाड़ की दुकान में से टेलीफोन केबल वायर बिरला यूनिस्टार 1.8 केवी रबर कवर सहित कुल 121 किलो, बिजली लाइन खंभों की, सपोर्टिंग तार लोहे की जॉइंट सहित 105 किलो व बिजली खंभे के एलिजियोमीटर तार 37.30 किलो वजन जल विभाग के पेयजल सप्लाई लाइन पाइपों के जॉइंट जंग लगे टूटे-फूटे पुराने कुल 101 किलो को कबाड़ के बीच प्लास्टिक बोरों में लपेटे हुए बरामद किया. जिस पर पुलिस ने बरामद किए गए माल को पोकरण पुलिस थाने पहुंचाया.

मामले की जांच मे जुटी पुलिस

पोकरण थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि इस मामले को लेकर हमने सीआरपीसी की धारा 102 कें तहत कबाड़ की दुकान में मिले माल को जप्त कर मालखाने में रखवाया है. बहरहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है कि यह माल कहा से, कब और किसने चोरी किया था.

ये भी पढ़ें- अवैध मादक पदार्थ अफीम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close