विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

कार में मिला 3 करोड़ 15 लाख रुपए कैश, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

आबू रोड रीको थानाधिकारी  सुरेश चौधरी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र एसपी ज्येष्टा मैत्रेयी के निर्देश पर राजस्थान गुजरात सीमा स्थित  मावल चौकी पर विशेष चौकसी बरती जा रही हैं और नाकेबंदी की जा रही हैं.

Read Time: 3 min
कार में मिला 3 करोड़ 15 लाख रुपए कैश, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कार से नकदी बरामद किया
सिरोही:

जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कार से तीन करोड़ 15 लाख की नकदी बरामद की और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. बरामद नकदी हवाला की बताई जा रही हैं. पुलिस ने धारा 102 के तहत राशि को जब्त कर लिया और मामले में नरेश कुमार पुत्र अमृत भाई निवास सांतलपुर, पाटन, गुजरात व अजित सिंह पुत्र भूपत सिंह निवासी कम्बोई जिला पाटन गुजरात को गिरफ्तार किया. 

चालक से कार में कोई संदिग्ध सामान होने की पूछताछ की गई तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. पुलिस को चालक और अन्य कार में बैठे व्यक्ति के हाव-भाव से शक होने पर कार की सघन तलाशी ली गई. तलाशी में कार में बने एक विशेष बॉक्स को खोला गया था, उसमें बड़ी संख्या में नकदी पाई गई

दोनों ही आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई हैं. आबू रोड रीको थानाधिकारी  सुरेश चौधरी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र एसपी ज्येष्टा मैत्रेयी के निर्देश पर राजस्थान गुजरात सीमा स्थित  मावल चौकी पर विशेष चौकसी बरती जा रही हैं और नाकेबंदी की जा रही हैं. रविवार को सिरोही से गुजरात जा रही एक कार को रुकवाया गया.

पुलिस ने दो आरोपी किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो आरोपी किया गिरफ्तार

चालक से कार में कोई संदिग्ध सामान होने की पूछताछ की गई तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. पुलिस को चालक और अन्य कार में बैठें व्यक्ति के हाव-भाव से शक होने पर कार की सघन तलाशी ली गई. तलाशी में कार में बने एक विशेष बॉक्स को खोला गया था, उसमें बड़ी संख्या में नकदी पाई गई. दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और कार और नकदी को जब्त कर लिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक कार से बरामद नकदी को गिनने के लिए मौके पर मशीन लाई गई. गिनती में मिला कुल कैश 3 करोड़ 15 लाख रुपए को पुलिस ने जब्त करके आरोपियों को हिरासत में पूछताछ कर रही हैं. वहीं, पुलिस ने मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी हैं, जिस पर जोधपुर से आयकर विभाग की टीम आकर आगे की कार्रवाई करेंगी.

ये भी पढें-कुएं में मिला लापता नाबालिग बालिका का शव, दुष्कर्म की आशंका, परिजनों ने किया हंगामा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close