विज्ञापन

डिप्टी सीएम के बेटे के REEL कांड में फंसने के बाद परिवहन विभाग का एक्शन, गाड़ी की RC निलंबित

Premchand Bairwa' son: बेटे के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप लगने के बाद उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा को मीडिया के सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी. अब इस मामले में परिवहन विभाग ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी की आरसी को निलंबित कर दिया है. 

डिप्टी सीएम के बेटे के REEL कांड में फंसने के बाद परिवहन विभाग का एक्शन, गाड़ी की RC निलंबित

Rajasthan News: पिछले महीने 27 सितंबर को उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे की चिन्मय बैरवा की रील काफी वायरल हुई थी. खुली जीप में घूमते हुए जब यह वीडियो वायरल हुआ तो उस पर काफी बवाल भी मचा था. इस जीप में उनके साथ कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे कार्तिकेय भारद्वाज भी दिखाई दिए. बेटे के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप लगने के बाद उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा (Premchand Bairwa) को मीडिया के सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी. अब इस मामले में परिवहन विभाग ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी की आरसी को निलंबित कर दिया है. 

गाड़ी में बदलाव को माना एक्ट का उल्लंघन 

परिवहन विभाग की ओर से वाहन संख्या RJ 19 IC 1394 की आरसी (RC) निलंबित कर दी गई है. गाड़ी में अनाधिकृत रुप से बदलाव करने को मोटर एक्ट उल्लंघन का मामला बताया गया है. इस मामले में कांग्रेस नेता के पुत्र कार्तिकेय भारद्वाज पर 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाने के साथ ही नोटिस देकर जवाब मांगा गया है. 

पहले कटा था 7000 रुपए का चालान 

इससे पहले भी राजस्थान परिवहन विभाग की ओर से जारी चालान की कॉपी सामने आई थी. इसे परिवहन निरीक्षक पीडी सोनी ने जारी किया था. डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ तीन तरह के चालान जारी किए गए थे. जिसमें वाहन में अनधिकृत मॉडिफिकेशन के लिए 5000 रुपए, सीट बेल्ट न पहनने पर 1000 रुपए और मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए गाड़ी चलाने पर 1000 रुपए का चालान जारी किया गया था.

यह भी पढ़ेंः REEL कांड में फंसे डिप्टी सीएम के बेटे पर एक्शन, परिवहन विभाग ने बैरवा के घर भेजा 7000 रुपये का चालान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
डेढ़ साल से खुले आसमान के नीचे सड़ रहीं हैं देवनारायण योजना के तहत छात्राओं को मिलने वाली सैंकड़ों स्कूटी
डिप्टी सीएम के बेटे के REEL कांड में फंसने के बाद परिवहन विभाग का एक्शन, गाड़ी की RC निलंबित
when Ratan Tata said he misses wife and family to actress simi garewal show
Next Article
"पत्नी और परिवार के लिए तरसता हूं", जब रतन टाटा का शादी नहीं करने पर एक्स गर्लफ्रेंड सिमी ग्रेवाल से छलका था दर्द
Close