विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

मुकाबला बिल्कुल साफ है, प्रदेश में बीजेपी सरकार बना रही हैः घनश्याम तिवाड़ी

सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि विधायकों का समर्थन लेने के लिए उन्हें सूबेदारी और मनसुखदारी बांट दी गई, अफसरों से धांधली करवा राजस्थान को भ्रष्टाचार के गर्त में डूबो दिया गया. उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में मतदाताओं के वोट घोषणाओं पर नहीं, बल्कि काम पर पड़ेंगे. 

Read Time: 3 min
मुकाबला बिल्कुल साफ है, प्रदेश में बीजेपी सरकार बना रही हैः घनश्याम तिवाड़ी
फाइल फोटो
AJMER:

एक दिवसीय दौरे पर रविवार को अजमेर पहुंचे राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाडी ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि इस बार विधानसभा चुनाव में मुकाबला बिल्कुल साफ है और बीजेपी राजस्थान में सरकार बना रही है. सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि विधायकों का समर्थन लेने के लिए उन्हें सूबेदारी और मनसुखदारी बांट दी गई, अफसरों से धांधली करवा राजस्थान को भ्रष्टाचार के गर्त में डूबो दिया गया. उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में मतदाताओं के वोट घोषणाओं पर नहीं, बल्कि काम पर पड़ेंगे. 

राजस्थान बीजेपी के बड़े नेताओं में शुमार घनश्याम तिवारी रविवार को शहर में आयोजित एक समारोह शामिल होने पहुंचे थे. इस समारोह में घनश्याम तिवाड़ी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. इस समारोह में महंत श्याम सुंदर शरण देवाचार्य महाराज भी मौजूद रहे. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी अजमेर उत्तर के बड़े नेता और पूर्व मंत्री और विधायक वासुदेव देवनानी द्वारा 70 वर्ष से ऊपर के करीब 500 वृद्धजनों का सम्मानित किया गया. 

बीजेपी को हाल में हुए लगातार दो विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है, इसलिए बीजेपी राजस्थान विधानसभा को लेकर काफी गंभीर हो गई. हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी को सत्ता से बाहर होना पड़ा था और दोनों राज्यों में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने में कामयाब हुई. 

गौरतलब है राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय रह है. एक ओर जहां सीएम गहलोत पुरानी पंरपरा को तोड़कर राजस्थान में दोबारा राजस्थान में कांग्रेस सरकार की बनाने की कवायद में लगे हुए हैं, तो दूसरी ओर बीजेपी राजस्थान में अपनी बारी का इंतजार कर रही है. चूंकि बीजेपी को हाल में हुए लगातार दो विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है, इसलिए बीजेपी राजस्थान विधानसभा को लेकर काफी गंभीर हो गई. हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी को सत्ता से बाहर होना पड़ा था और दोनों राज्यों में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने में कामयाब हुई. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close