विज्ञापन

Rajasthan CM Delhi Visit: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले राजस्थान के सीएम भजनलाल, 1 घंटे तक इन मुद्दों पर हुई बातचीत

इस मुलाकात से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव के समय पार्टी आलाकमान द्वारा बनाए गए चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी से भी मुलाकात की. वहीं जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद भजनलाल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल से भी उनके आवास पर जाकर मुलाकात की.

Rajasthan CM Delhi Visit: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले राजस्थान के सीएम भजनलाल, 1 घंटे तक इन मुद्दों पर हुई बातचीत
जेपी नड्डा से मुलाकात करते भजनलाल शर्मा.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) ने गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात कर संगठन और सरकार के कामकाज से जुड़े अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर लगभग 1 घंटे तक चली बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राज्य में चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की प्रगति की जानकारी पार्टी अध्यक्ष को दी. 

मंत्रियों के कामकाज पर भी हुई चर्चा

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में राजस्थान सरकार के मंत्रियों के कामकाज को लेकर भी चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान, विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भी बात हुई. नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते सीएम शर्मा ने एक्स पर लिखा, 'इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ 'राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इंवेस्टमेंट समिट 2024, राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं एवं प्रदेश में राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की वर्तमान प्रगति एवं अन्य संगठनात्मक विषयों पर सकारात्मक चर्चा की व उनका आत्मीय मार्गदर्शन प्राप्त किया.'

नड्डा से पहले इन नेताओं से मिले सीएम

इस मुलाकात से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव के समय पार्टी आलाकमान द्वारा बनाए गए चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी से भी मुलाकात की. वहीं जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद भजनलाल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल से भी उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. सीआर पाटिल के आवास पर हुई दोनों नेताओं की बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:- RPSC का बड़ा फैसला, अब परीक्षा केंद्र पर बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन के बाद ही मिलेगी कैंडिडेट्स को एंट्री

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बूंदी नरेश की छतरी तोड़े जाने का विवाद 13 दिन बाद सुलझा, बिरला की पहल के बाद बनी सहमति
Rajasthan CM Delhi Visit: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले राजस्थान के सीएम भजनलाल, 1 घंटे तक इन मुद्दों पर हुई बातचीत
Youths came to ask for donation beat up the man in Kota video goes viral
Next Article
चंदा मांगने आए युवक ने मकान मालिक को पीटा, बीच बचाव करने आईं महिलाओं से भी की हाथापाई
Close