विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान सीएम ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की बधाई, गरीबों को कंबल बांटकर मनाया जश्न

Happy New Year 2024: सोशल मीडिया एक्स पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लिखा, लोकमंगल एवं जगत कल्याण की कामना के साथ राजस्थान परिवार के समस्त प्रिय परिवारजनों को आंग्ल नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं .

Read Time: 5 min
राजस्थान सीएम ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की बधाई, गरीबों को कंबल बांटकर मनाया जश्न
राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

New Year 2024 Greetings: नया वर्ष 2024 का आगाज हो चुका है. 31 दिसंबर की रात 12 बजते ही नए साल की तैयारियों में जुटे लोगों ने आतिशबाजी करते हुए नए साल का जश्न मनाया और एक दूसरे को नए साल की बधाईंया दीं. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को बधाई दी और नए साल पर गरीबों को कंबल बांटकर नया साल सेलिब्रेट किया.

सोशल मीडिया एक्स पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लिखा, लोकमंगल एवं जगत कल्याण की कामना के साथ राजस्थान परिवार के समस्त प्रिय परिवारजनों को आंग्ल नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं .

उन्होंने आगे लिखा, हमारा संकल्प-सुशासन, सेवा व गरीब कल्याण. नव वर्ष 2024 प्रारंभ पर रात्रि समय रामनिवास बाग एवं जेके लोन अस्पताल के समीप स्थित रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया और वहां आश्रय लिए हुए नागरिकों का कुशलक्षेम जाना व शीत ऋतु में सर्दी से बचाव हेतु कंबल वितरित किए.

वहीं, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने नए साल 2024 के आगमन पर प्रदेशवासियों को अपनी शुभकामाएं दी. पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने एक्स पर लिखा, नवर्ष 2024 में सूर्य की प्रथम किरण आपके जीवन को नव उत्साह, सफलता व समृद्धि से प्रदीप्त करे. यह दिन आपकी जिंदगी में सकारात्मक परिवर्तन का कारक बने. अनंत शुभकामनाएं. 

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी नए साल की शुभकामनाएं दी. पायलट ने एक्स पर लिखा, नववर्ष की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं!! यह वर्ष आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं अपार सफलता लेकर आए, यही मेरी मंगलकामना है। इस नववर्ष का नए जोश, उत्साह और उमंग से स्वागत करें.

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेशवासियों को नए साल की शुभकानाएं दी है. उन्होंने एक्स पर लिखा,  नव वर्ष 2024 की सभी देश और प्रदेशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं. आशा करता हूं यह वर्ष आपके लिए नई आशाओं, विकास और उत्थान वाला रहे.

राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने भी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई दी है. एक्स पर उन्होंने लिखा, नव वर्ष 2024 की सभी देश और प्रदेशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। आशा करता हूं यह वर्ष आपके लिए नई आशाओं, विकास और उत्थान वाला रहे.

जबकि डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई देते हुए शुभकानाएं दी हैं. उन्होंने अपने संदेश में लिखा, नया साल हम सभी के लिए नए आरंभ, नए संभावनाएं और नई उम्मीदें लेकर आता है। इस साल की शुरुआत पर आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं.

लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी प्रदेशवासियों को नए साल 2024 की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने एक्स पर लिखा, आप सभी को #नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं. यह नया वर्ष आपके और आपके प्रियजनों के जीवन में नई खुशियां लेकर आए, आपके सभी संकल्प पूरे हों। नए वर्ष में आपका जीवन नई खुशियों और उपलब्धियों से परिपूर्ण रहे। ईश्वर की कृपा से आपका जीवन और अधिक सुखमय और समृद्ध बने

ये भी पढ़ें-यहां नए साल का जश्न मना रहे युवाओं को पुलिस ने पिलाया दूध, करीब 1000 लीटर सर्व किया गया मिल्क

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close