विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Corona Update: जयपुर में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, CM भजनलाल सहित 17 नए केस मिले

Rajasthan Corona Update: राजस्थान के कोरोना के मामलों में फिर से तेजी देखी जा रही है.बुधवार को जयपुर में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई. साथ ही CM भजनलाल सहित 17 नए केस मिले.

Read Time: 2 min
Rajasthan Corona Update: जयपुर में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, CM भजनलाल सहित 17 नए केस मिले
राजस्थान में मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव, जयपुर में एक सक्रमित की मौत.

Rajasthan Corona Update: राजस्थान के कोरोना के मामलों में फिर से तेजी देखी जा रही है. इससे लोगों में भय और स्वास्थ्य विभाग में चिंता का माहौल है. बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हुई रिपोर्ट में बीते 24 घंटे में कोरोना के 17 नए मरीजों की पुष्टि हुई. इस दौरान एक मरीज की मौत भी हो गई. राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी बुधवार को कोरोना संक्रमित हो गए. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद से ट्वीट करते हुए दी.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा- स्वास्थ्य समस्या के चलते आज स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं एवं आगामी सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से सम्मिलित रहूंगा.

इसके बाद सीएम सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए. हालांकि वर्चुअली वो अपने काम को निपटाते दिखे. इस दौरान सीएम मास्क में नजर आए. 


दूसरी ओर बुधवार शाम जारी हुई रिपोर्ट में एक मरीज की कोरोना से मौत की पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. मृतक के परिजनों की टेस्टिंग की तैयारी की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रिमत मरीज की मौत जयपुर में हुई है. ऐसे में और विशेष एहतियात बरती जा रही है. 



बुधवार को जारी हुई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जयपुर में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के अलावा CM  भजनलाल सहित 17 नए केस मिले. इन 17 नए कोविड संक्रमित मरीजों के साथ ही प्रदेश में कोविड पॉज़िटिव एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 143 हो गई. बताया गया कि बीते 24 घंटों में अलवर में 1, बीकानेर में 5, जयपुर में 6 और उदयपुर में कोरोना के 5 नए संक्रमित मरीज मिले. 

यह भी पढ़ें - कोरोना पॉजिटिव हुए राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी जानकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close