विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

डूंगरपुर सीट से बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, टिकट नहीं बदला तो बिगड़ सकता है यहां का गणित

राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद कांग्रेस में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. टिकट बंटवारे को लेकर डूंगरपुर जिले में भी कांग्रेस पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे है.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर सीट से बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, टिकट नहीं बदला तो बिगड़ सकता है यहां का गणित
प्रेस कांफ्रेंस में घोगरा का विरोध करते देवराम रोत और कांग्रेसी

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद कांग्रेस में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. टिकट बंटवारे को लेकर डूंगरपुर जिले में भी कांग्रेस पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे है. डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस की ओर से विधायक गणेश घोगरा को फिर से टिकट दिए जाने पर बिछीवाडा प्रधान देवराम रोत सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने विरोध किया है. 

40 साल से पार्टी के लिए किया है काम

घोगरा को टिकट दिए जाने के विरोध में आज बिछीवाडा प्रधान देवराम रोत के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने डूंगरपुर शहर में एक पत्रकार वार्ता की. उन्होंने विधायक व कांग्रेस उम्मीदवार गणेश घोगरा पर पिछले 5 साल में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओ को नजर अंदाज करने का आरोप लगाया. वहीं प्रधान देवराम रोत ने कहा कि वे 40 साल से कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं और पिछले दो बार से टिकट की मांग कर रहे है.

टिकट नहीं बदलने पर लड़ेंगे चुनाव

देवराम रोत ने कहा इस बार उम्मीद थी कि पार्टी उन्हें टिकट देगी लेकिन पार्टी ने वापस गणेश घोगरा को टिकट देकर अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ अन्याय किया है. टिकट नहीं बदलने पर प्रधान देवराम रोत ने चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. जिसका वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने भी समर्थन किया है. इधर घोगरा के चुनाव लड़ने से डूंगरपुर सीट से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

प्रेसवार्ता में शामिल होकर कांग्रेसी नेताओं ने टिकट बदलने की मांग की. ऐसा माना जा रहा है कि अगर प्रधान देवराम रोत चुनाव लड़ते हैं तो डूंगरपुर सीट से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ जाएगी.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की दूसरी लिस्ट के साथ तय हो गया इन सीटों पर मुकाबला, देखें कौन किसके सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close