विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

कल जयपुर में जेपी नड्डा और अमित शाह करेंगे सियासी मंथन, BJP प्रत्याशियों की लिस्ट पर लिया जाएगा निर्णय

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. पीएम मोदी की सभा के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह कल यानी कि 27 सितंबर को जयपुर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
कल जयपुर में जेपी नड्डा और अमित शाह करेंगे सियासी मंथन, BJP प्रत्याशियों की लिस्ट पर लिया जाएगा निर्णय
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह.

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारी अब अंतिम दौर में प्रवेश कर चुकी है. पार्टी जल्द ही अपने प्रत्याशियों का ऐलान करने वाली है. 25 सितंबर को जयपुर में पीएम मोदी की विशाल जनसभा के अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह कल यानी कि 27 सितंबर को जयपुर आ रहे हैं. दोनों शीर्ष नेता प्रदेशस्तरीय नेताओं के साथ चुनाव को अहम बैठक करेंगे. इस दौरान दोनों नेता भाजपा की विभिन्न बैठकों में भाग लेंगे. प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा के साथ ही दोनों नेता चुनाव से संबंधित प्रदेश स्तरीय सभी विषयों  पर भी चर्चा करेंगे. इस बैठक के बाद भाजपा के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट भी जल्द जारी किए जाने की बात सामने आई है. 
 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को जयपुर में बीजेपी की मैराथन बैठकें होंगी. गौरतलब है कि पीएम मोदी की "परिवर्तन संकल्प महासभा" के बाद भाजपा में उत्साह का माहौल है. 

पीएम मोदी की ऐतिहासिक सभा के बाद भाजपा में उत्साह

सभास्थल के बाहर पीएम मोदी को सुनने वाले लोगों की संख्या सभास्थल पर मौजूद लोगों से दोगुनी थी. भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा की अपार सफलता के बाद परिवर्तन संकल्प महासभा की ऐतिहासिक सफलता से प्रदेश  भाजपा खेमे में उत्साह का माहौल है.

जयपुर की विशाल जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, दुष्कर्म, दलित उत्पीड़न के साथ युवा और किसानों से वादाखिलाफी के मामले में जमकर हमले किए थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लाखों युवाओं का भविष्य पेपर लीक की भेंट चढ़ गया. हैरानी की बात ये है कि पेपर लीक के सरगना जब पकड़े गए तो इसमें सरकार के सरपरस्त लोग शामिल मिले.

वहीं लाल डायरी मामले में सरकार के भ्रष्टाचार के दाग काले कारनामे लाल डायरी में छिपाकर सरकार उस डायरी को छिपाती रही. पीएम मोदी की इस सभा के बाद अमित शाह और जेपी नड्डा जयपुर में बैठक कर प्रत्याशियों के नाम को तय करेंगे.

सीपी जोशी की अध्यक्षता में आज भी हुई मीटिंग

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जयपुर दौरे से पहले आज भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में पदाधिकारी की बैठक ली गई जिसमें सांसद, पूर्व सांसद, मंत्री, पूर्व मंत्री सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे इस दौरान आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की गई.

चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जयपुर द्वारा बन रहा है. अमित शाह और जेपी नड्डा का यह दौरा भाजपा की टिकटों की पहली सूची से पहले अमित शाह का दौरा अहम माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में टिकट बंटवारे को लेकर हलचल तेज, कल आ सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close