विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में गरजे योगी आदित्य नाथ, कहा- 'देश में सभी समस्याओं की जड़ है कांग्रेस सरकार'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को अलवर जिले के तिजारा विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार सांसद बालक नाथ के समर्थन में तिजारा पहुंचे. जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 4 min
राजस्थान में गरजे योगी आदित्य नाथ, कहा- 'देश में सभी समस्याओं की जड़ है कांग्रेस सरकार'
प्रतीकात्मक चित्र

Rajasthan Assembly Election 2023: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलवर जिले के तिजारा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सांसद बालक नाथ के समर्थन में तिजारा पहुंचे. जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कांग्रेस ने राजस्थान के गौरवशाली परंपराओं को नष्ट करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान की धरती भक्ति और शक्ति का संगम है. राजस्थान के गौरव और परंपराओं और विरासत की यहां अनुभूति होती है, लेकिन राजस्थान के गौरवशाली इतिहास को कांग्रेस कलंकित करने का काम कर रही है. राजस्थान की धरती को कलंकित करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी. देश में अगर समस्याओं का दूसरा नाम है तो कांग्रेस है.

देश में कांग्रेस ने पैदा की समस्या

देश में हर समस्या कांग्रेस ने पैदा की, भारत के सशक्त नेता रहे सरदार वल्लभभाई पटेल ने भारत के एकीकरण में कोई कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन कांग्रेस ने यहां कोई कार्य नहीं किया. धारा 370 हो या राम मंदिर का मामला हो कांग्रेस ने हर समस्या को बरकरार रखा. कोई निस्तारण नहीं किया, अलवर की धरती योगी राजा भरथरी की साधना की धरती है किसी न किसी रूप में योगी राजा भरथरी उपस्थित होते हैं.

यहां अलवर की धरती में श्रद्धा का भाव देखने को मिलता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक-एक समस्या का समाधान हो रहा है. जब देश आजाद हुआ सरदार वल्लभभाई पटेल ने भारत के एकीकरण का बीड़ा उठाया और जिसमें वह सफल हुए लेकिन कांग्रेस ने कश्मीर की समस्या दे दी.

अलवर में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते योगी

अलवर में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते योगी

यहां भी होगी डबल इंजन सरकार 

कश्मीर में धारा 377 की समस्या दे दी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आते ही कश्मीर की समस्या का समाधान किया. धारा 370 हटा दी, वहां से आतंकवाद को खत्म किया. धारा  370 हटाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी. उन्होंने राजस्थान के कुशासन पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि यहां भी डबल इंजन की सरकार चाहिए. जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. विकास समृद्धि और बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है, उसी तरह राजस्थान में भी भाजपा की सरकार चाहिए, तभी यहां सबका साथ सबका विकास होगा.

हिंदू विरोधी है कांग्रेस सरकार

उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में युवाओं की मेहनत पर पानी फैलाया जा रहा है. पेपर लीक हो रहे हैं, युवाओं का भविष्य अंधकार में हैं. यह सरकार पूरी तरह  हिंदू विरोधी है. गुंडा और अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है. उदयपुर में किस तरीके कन्हैयालाल का गला रेत दिया जाता है. राजस्थान में संतों की हत्या की जा रही है. उनके आश्रमों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं, मां बेटियों की इज्जत खतरे में है. व्यापारियों की  संपत्तियों पर गुंडा तत्व कब्जा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ का राजस्थान दौरा आज, महंत बालक नाथ के विधानसभा क्षेत्र तिजारा में करेंगे सभा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close