विज्ञापन

Rajasthan: सीआई को पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने किया चैलेंज, बोले-वर्दी खोलकर आ जाओ 60 सेकंड नहीं लगेंगे... 

Rajasthan: झुंझुनूं में चूरू रोड पर बने अवैध बहु मंजिला कॉम्प्लेक्स को सीज करने नगर परिषद आयुक्त की टीम पहुंची. भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा. इस दौरान पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा और शहर कोतवाल पवन चौबे में तीखी नोक झोक हुई.  शहर डीएसपी वीरेंद्र शर्मा ने बीच बचाव किया. 

Rajasthan: सीआई को पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने किया चैलेंज, बोले-वर्दी खोलकर आ जाओ 60 सेकंड नहीं लगेंगे... 

Rajasthan: पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की अगुवाई में सीज की कार्रवाई का विरोध किया गया. बढ़ते विरोध के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सीज की कार्रवाई को करने गया नगर परिषद का दस्ता बेरंग लौट गया. पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सीआई को चैलेंच किया. उन्होंने कहा कि वर्दी पहनकर दादागीरी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वर्दी खोलकर आ जाओ. 60 सेकंड नहीं लगेंगे. अगर लगा तो समझ लेना मैंने अपनी का मां का दूध नहीं पीया है. 

"शहर में एक हजार अवैध कॅम्प्लेक्स" 

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने बताया कि आयुक्त अनीता खीचड का तबादला होने के बाद राजनीतिक द्वेष के चलते सभापति के रिश्तेदारों के कॉम्प्लेक्स पर कार्रवाई कर रहे हैं. कॉम्प्लेक्स अवैध था तो निर्माण के दौरान नगर परिषद ने इसको रोकने को लेकर कार्रवाई क्यों नहीं की. शहर में एक हजार अवैध काम्प्लेक्स है, जिन पर नगर परिषद कार्रवाई नहीं कर रहा है. राजनीतिक द्वेष के चलते नगर परिषद करवाई करना चाह रहा है जिसका विरोध जारी रहेगा.

राजेंद्र गुढ़ा ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना  

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उप-चुनाव हो रहे हैं. इस उप-चुनाव में मुसलमानों को विलेन कैसे बनाया जाए. उन्हें प्रताड़ित करके और दुखी करके हिंदुओं को दिखाना चाहते हैं. हमारा पीढ़ियों से ये संस्कार है. क्या हम दो दिन के चुनाव के लिए हम अपना ताना-बाना तोड़ देंगे. हिंदू, मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, हिंदुस्तान और पाकिस्तान इसके अलावा इनके पास कोई काम नहीं है. इस दौरान उन्होंने सरकार को काम करने की नसीहत भी दी.  

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की रडार पर ये कॉमेडियन! Bigg Boss-17 का रह चुका विनर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बांसवाड़ा में तंत्र-मंत्र के जरिए पैसा डेढ़ गुना करने का झांसा देकर 10 लाख रूपये की ठगी, तीन ठग गिरफ्तार 
Rajasthan: सीआई को पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने किया चैलेंज, बोले-वर्दी खोलकर आ जाओ 60 सेकंड नहीं लगेंगे... 
Rajasthan Assembly By-Election 2024 Dates may by announced today, EC Press Conference at 3.30 PM
Next Article
Rajasthan By-Election Dates: राजस्थान में आज हो सकता है 7 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, 3:30 बजे EC करेगा प्रेस कॉन्फ्रेंस
Close