विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बांरा में खनन माफियाओं ने की पुलिस पर बोलेरो कार चढ़ाने की कोशिश, आरोपी मध्य प्रदेश हुए फरार

राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र में खनन माफिया की दंबगई सामने आई है. यहां चेकिंग के दौरान पुलिस पर मांगरोल के सुरथाग के पास खनन माफियाओं ने पुलिस का रास्ता रोक लिया. 

Read Time: 3 min
Rajasthan News: बांरा में खनन माफियाओं ने की पुलिस पर बोलेरो कार चढ़ाने की कोशिश, आरोपी मध्य प्रदेश हुए फरार

Rajasthan News: राजस्थान में खनन माफिया एक बार फिर अपनी दंबगई दिखाई है. प्रदेश में नए सीएम भजन लाल शर्मा ने गैंगस्टर और माफियाओं को लेकर कहा था कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन इसके बाद भी खनन माफियाओं ने अपनी दंबगई दिखाई है. प्रदेश के बारां जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र में खनन माफिया की दंबगई सामने आई है. यहां चेकिंग के दौरान पुलिस पर मांगरोल के सुरथाग के पास खनन माफियाओं ने पुलिस का रास्ता रोक लिया. 

पुलिस गाड़ी को मारी टक्कर

खनन माफियाओं ने बोलेरो कार से पुलिस की गाड़ी को कई बार टक्कर भी मारी. आरोपी यहीं नहीं रुके, बोलोरो कार पुलिस वालों पर चढ़ाने का प्रयास किया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों का पीछा कर पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मध्यप्रदेश की सीमा की ओर भागने में सफल हो गए.

जवानों ने कूद कर बचायी जान

इस बारे में थाना अधिकारी सहदेव सिंह मीणा ने बताया कि बारां के बमोरी कला से मध्य प्रदेश जो सड़क जाती है. उस पर हमारे द्वारा चेकिंग की जा रही थी. चेकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने पुलिस के जवान पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. पुलिस के जवान ने कूदकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने बोलेरो कार का पीछा किया तो पुलिस की गाड़ी को आगे नहीं निकलने दिया. आरोपी का मध्य प्रदेश की सीमा तक पीछा किया. लेकिन दूसरा राज्ये होने और रात्री का समय होने से आगे नहीं जा सके और आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल हो गए. घटना में एक पुलिस कर्मी बाल बाल बचा, जिसको चोटे भी आई है, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि बारां जिले में विगत लंबे समय से खनन माफिया सक्रिय है. और यहां पर कई बार खनन माफीयाओं के द्वारा ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है.  साथ ही दूसरी और राजस्थान के बारां जिले की अधिकतर सीमा मध्यप्रदेश से लगती है.  जिसके कारण यहां माफिया गैरकानूनी काम करने वाले आरोपी दो राज्यों की सीमाओं का फायदा उठाकर दूसरे राज्य में भाग जाते हैं.

यह भी पढ़ेंः सुखदेव गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, गोली की आवाज के बाद क्या हुआ, 20 मिनट में हुई चोरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close