विज्ञापन

Rajasthan: खुद की चोरी हुई कार दिखी तो बदमाशों को पकड़ने बोनट पर लटक गया मालिक, CCTV में कैद हुई वारदात

बदमाशों को पकड़ने के लिए कार मालिक ने मजबूती से बोनट पकड़े रखा, लेकिन करीब 200 मीटर दूर जाकर उसकी पकड़ छुट गई, और वो नीचे गिर गया. लेकिन फिर भी कार मालिक को उसकी कार मिल गई.

Rajasthan: खुद की चोरी हुई कार दिखी तो बदमाशों को पकड़ने बोनट पर लटक गया मालिक, CCTV में कैद हुई वारदात
चोरी हुई कार के बोनट पर लटका मालिक.

Rajasthan News: अगर आपकी चोरी हुई कार अचानक सड़क पर नजर आ जाए तो आप क्या करेंगे? कुछ लोगों का जवाब होगा कि वो खुश हो जाएंगे और उसे लेकर वापस घर चले जाएंगे. लेकिन हर बार जो हम सोचते हैं वो हो नहीं पाता. राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक ऐसी ही घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक कार मालिक अपनी चोरी हुई कार को देखकर उसके बोनट पर लटक गया, लेकिन गाड़ी में बैठे बदमाश बचने के बाद तेज रफ्तार में कार को भगाकर ले गए.

12 दिन बाद गैराज से मिली कार

हालांकि बदमाशों को पकड़ने के लिए कार मालिक ने मजबूती से बोनट पकड़े रखा, लेकिन करीब 200 मीटर दूर जाकर उसकी पकड़ छुट गई, और वो नीचे गिर गया. लेकिन फिर भी कार मालिक को उसकी कार मिल गई. दरअसल, गाड़ी में बैठे तीनों बदमाश घबरा गए थे, जिस कारण उन्होंने एक गैरज में चोरी की कार को छोड़ पार्क कर दिया और वहां से फरार हो गए. चोरो को ढूंढते-ढूंढते जब कार मालिक करीब 12 दिन बाद वहां पहुंचा तो उसे अपनी कार खड़ी नजर आई, जिसके बाद वो उसे लेकर घर के लिए रवाना हो गया.

बाइक आगे लगाकर कार रुकवाई 

कालवाड़ निवासी कार मालिक हिम्मत सिंह ने बताया कि 5 मई की रात घर के बाहर खड़ी उनकी कार चोरी हो गई थी, जिसकी शिकायत उन्होंने वैशाली नगर थाने में दर्ज कराई थी. 9 मई की रात करीब 8:45 बजे जब वह अपने दोस्त राजपाल सिंह के साथ ऑफिस से घर जा रहे थे, तभी उन्होंने वैशाली नगर में दाता पेट्रोल पंप के पास उनकी चोरी हुई कार दिखाई दी. इसके बाद उन्होंने अपनी बाइक कार के आगे लगाकर उसे रुकवा लिया. इस दौरान कार में 3 लोग बैठे थे. जब उन्होंने कार उनकी होने की बात कही तो तीनों झगड़ने लगे. तीनों बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और कार लेकर भागने लगे. तभी वो उन्हें पकड़ने के लिए कार के बोनट पर लटक गए थे. और इस तरह उन्होंने खुद ही अपनी चोरी हुई कार को ढूंढ निकाला.

ये भी पढ़ें:- वैज्ञानिकों की भविष्यवाणी, अगले 100 साल में राजस्थान से गायब हो जाएगा रेगिस्तान!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan: खुद की चोरी हुई कार दिखी तो बदमाशों को पकड़ने बोनट पर लटक गया मालिक, CCTV में कैद हुई वारदात
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close