विज्ञापन

राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैरिकेडिंग तोड़कर भाग रहे थे तस्कर, 217 किलो डोडा-पोस्त के साथ हुए गिरफ्तार

Rajasthan smugglers News: राजस्थान में 2 क्विंटल से ज्यादा डोडा-पोस्त लेकर पुलिस को चकमा देकर भाग रहे तस्कर की गिरफ्तारी हुई है.

राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैरिकेडिंग तोड़कर भाग रहे थे तस्कर, 217 किलो डोडा-पोस्त के साथ हुए गिरफ्तार
जोधपुर में तस्करों की गिरफ्तारी

Rajasthan News: राजस्थान में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आई है. जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस की जिला विशेष टीम और खेड़ापा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध डोडा-पोस्त से भरी कार पकड़ी है, जिसमें 12 कट्टों में 217 किलो से ज्यादा डोडा-पोस्त मिला. पुलिस ने 2 तस्करों को भी गिरफ्तार है, हालांकि उन्होंने बैरिकेडिंग तोड़कर भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया. पुलिस अब सप्लायर और विक्रेता के बारे में पूछताछ कर रही है.

देर रात की गई नाकाबंदी

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की बिक्री की रोकथाम के लिए जिले के सभी थानाधिकारियों और जिला विशेष टीम को विशेष निर्देश दिए गए थे. इसी कड़ी में जिला विशेष टीम के प्रभारी करणीदान के नेतृत्व में कांस्टेबल पप्पूराम की सूचना पर जिला विशेष टीम और खेड़ापा थानाधिकारी लाखाराम के साथ संयुक्त रूप से ईश्वरनावड़ा-किंजरी मार्ग पर देर रात नाकाबंदी की गई.

नाकाबंदी के दौरान हुई गिरफ्तारी

नाकाबंदी के दौरान एक सफेद रंग की ब्रेजा कार आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस की टीम ने रुकने का इशारा किया. लेकिन कार चालक ने नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया. इस पर जिला विशेष टीम के चालक मदन मीणा ने तत्परता दिखाते हुए सूझबूझ से कार को घेरकर रुकवाया. इसके बाद पुलिस की टीम ने कार में बैठे दोनों तस्करों बंजरंग बिश्नोई और मुकेश बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया.

तलाशी के दौरान कार में 12 कट्टों में 217 किलो 990 ग्राम अवैध डोडा-पोस्त मिला. इस पर अवैध डोडा-पोस्त व कार को जब्त कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- जहाजपुर में पथराव के बाद तीसरे दिन भी नहीं खुले बाजार, कोटड़ी में भी बंद रहीं दुकानें

Vande Bharat Train: राजस्थान में कितनी वंदे भारत एक्सप्रेस, किन शहरों से जाती हैं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Surya Kiran Aerobatic Show: वायुसेना ने डेडानसर में दिखाया पराक्रम, आसमान में दिखा रोमांच
राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैरिकेडिंग तोड़कर भाग रहे थे तस्कर, 217 किलो डोडा-पोस्त के साथ हुए गिरफ्तार
ACB Action: Alwar PHED employee caught taking bribe of Rs 1.5 lakh, had asked for 3 percent of Rs 22 lakh, wife also working in the same department
Next Article
ACB Action: अलवर PHED कर्मचारी 1.5 लाख रिश्वत गिरफ्तार, मांगा था 22 लाख में 3 प्रतिशत, पत्नी भी इसी विभाग में कार्यरत
Close