विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

लंबे इंतजार के बाद शुरू हुआ कोटा-श्योपुर राजमार्ग से वाहनों का आवागमन, 18 घंटे बाद उतरा नदी का पानी

बीती रात को पार्वती नदी का जल स्तर बढ़ने से खातोली पुल पर पानी आ गया था, जिसके बाद कोटा श्योपुर-ग्वालियर मार्ग ठप्प हो गया था.रविवार दोपहर 2 बजे बाद पुल से पानी उतरने के बाद यहां से आवागमन शुरू हुआ.

Read Time: 2 min
लंबे इंतजार के बाद शुरू हुआ कोटा-श्योपुर राजमार्ग से वाहनों का आवागमन, 18 घंटे बाद उतरा नदी का पानी
पुल से पानी कम होने के बाद गुजरते वाहन
Kota News:

मध्य प्रदेश में लगातार हो रही बारिश का असर राजस्थान में भी देखने को मिल रहा है. एमपी और राजस्थान में बहने वाली नदियों में इन दिनों जलस्तर बढ़ जाने से कई जगहों पर आवागमन बाधित हो गया है. कोटा ग्रामीण के इटावा क्षेत्र में पार्वती नदी में जलस्तर बढ़ने के बाद प्रशासन को आवागमन बंद करना पड़ा था. वहीं अब खातोली पार्वती नदी पुल पर 18 घण्टे बाद यातायात शुरू हो पाया. 

नदी के ऊपर बने पुल पर लगा पानी

नदी के ऊपर बने पुल पर लगा पानी

जलस्तर बढ़ने से ठप हो गया हाईवे

यहां बीती रात को पार्वती नदी का जल स्तर बढ़ने से  खातोली पुल पर पानी आ गया था, जिसके बाद कोटा श्योपुर-ग्वालियर मार्ग ठप्प हो गया था. इसके चलते कोटा श्योपुर मार्ग के दोनों तरफ दर्जनों वाहनों की कतारें लग गई थीं. वहीं, खातोली पुलिस जवानों ने मौके पर पहुंचकर निगरानी शुरू कर दी थी. 

शीघ्र बनकर तैयार होगा नया ब्रिज

रविवार दोपहर 2 बजे बाद पुल से पानी उतरने के बाद यहां से आवागमन शुरू हुआ, जिससे वाहन चालकों को राहत मिली. बता दें कि एमपी में होने वाली भारी बारिश का असर राजस्थान की पार्वती नदी के जलस्तर पर पड़ता है. एमपी की बारिश से खातोली पुल पर पानी आ जाने से यहां आवगामन बाधित हो जाता है. हालांकि यहां नए हाईलेवल ब्रिज का कार्य भी प्रगति पर है आने वाले समय में ब्रिज बनने के बाद लोगों को राहत मिलेगी. 


यह भी पढ़ें: रेलवे ने शुरू की सवाई माधोपुर और कोटा के बीच नई मेमू ट्रेन सेवा, इन स्टेशनों पर रहेगा स्टॉपेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close