विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

विधानसभा चुनाव से पहले सिरोही में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल, बताई ये वजह

हालांकि भाजपा में शामिल हुए पूर्व जिला परिषद सदस्य कुलदीप सिंह देवड़ा ने दावा किया था कि 500 से ज़्यादा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे लेकिन 50 से 60 कार्यकर्ता की पहुंचे थे.

Read Time: 2 min
विधानसभा चुनाव से पहले सिरोही में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल, बताई ये वजह
भाजपा में शामिल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं
SIROHI:

बुधवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Elections 2023) से पहले कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और पूर्व जिला परिषद सदस्य कुलदीप सिंह देवड़ा ने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित,लुंबाराम चौधरी,कमलेश दवे,ने कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत कर पार्टी का दुपट्टा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया.

देवड़ा ने कहा कि जिले में कांग्रेस में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की कोई सुनवाई नहीं होती है. पार्टी के नेताओं ने रीति नीति को दरकिनार कर दिया है. उन्होंने कहा कि सिरोही जिले में निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कांग्रेस को बिल्कुल ही समाप्त कर दिया है. कांग्रेस में केवल अब जो निर्दलीय विधायक की चापलूसी करता है उसी को आगे बढ़ाया जाता है.

देवड़ा ने आरोप लगाया कि, जिला परिषद चुनावों में भी कांग्रेस के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं के टिकट काटकर लोढ़ा के चापलूसी करने वाले कार्यकर्ताओं को टिकट दिए गए, जिसके कारण पूरी कांग्रेस सिरोही  में ख़त्म हो चुकी है.

देवड़ा ने कहा कि, निर्दलीय विधायक की तानाशाही एवं भ्रष्टाचार के कारण मेरे जैसे निष्ठावान कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के नेता हिन्दुत्व के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी भी करते रहते हैं. ऐसे में इस संगठन को छोड़ने का निर्णय किया है.

उन्होंने कहा कि मेरे साथ आज सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने बीजेपी शामिल हुए हैं और कुछ ही समय में निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा से त्रस्त कांग्रेस के काफी नेता बीजेपी में शामिल होंगे .अब की बार लोढ़ा को भारी मतों से हराकर सिरोही विधानसभा क्षेत्र में कमल का फूल खिलाएंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close