विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

सवाई माधोपुर : मोहर्रम के 40वें दिन के जुलूस में हादसा, बेकाबू पिकअप ने मारी टक्कर, 7 लोग घायल

सवाई माधोपुर में सोमवार को मोहर्रम के 40वें दिन पर निकाले गए तजिया जुलूस में बड़ा हादसा हो गया. बेकाबू पिकअप ने मारी जुलूस को टक्कर मार दी. इसमें 7 लोग घायल हो गए.

Read Time: 2 min
सवाई माधोपुर : मोहर्रम के 40वें दिन के जुलूस में हादसा, बेकाबू पिकअप ने मारी टक्कर, 7 लोग घायल
सवाई माधोपुर में हादसे के बाद अफरा-तफरी जैसी स्थिति.

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुराने शहर में आज शाम उस वक्त बड़ा हंगामा हो गया, जब मोहर्रम के 40 वें दिन के ताजिया जुलूस को एक बेकाबू पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद जुलूस में शामिल गुस्साएं लोगों ने पुराने शहर में बाजार बंद करा दिया. साथ ही जामा मस्जिद के सामने जाम लगा कर विरोध-प्रदर्शन करने लगे. जाम लगने से वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोगों को समझा-बुझा कर जाम खोलवाने की पहल शुरू की. 

वहीं दूसरी ओर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहाँ से गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जयपुर रेफर किया गया. प्रशासन द्वारा गुस्साएं लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रदर्शनकारी पिकअप ड्राइवर पर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज करवाने पर अड़ गए. हालांकि पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया. 

पुलिस के मुताबिक पिकअप चालक शराब के नशे में था और नशे के चलते ही उसने कुछ लोगों को टक्कर मार दी. घटना की ख़बर शहर में आग की तरह फ़ैल गई. जिसके बाद जामा मस्जिद पर सैकड़ों की तादात में लोगों की भीड़ जमा गई. 

देर रात तक जामा मस्जिद के पास लोगों की भीड़

इस दौरान गुस्साएं लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी भी की.हालांकि प्रशासन के  समझाने के बाद समुदाय विशेष के लोगों द्वारा जाम खोल दिया गया, लेकिन जामा मस्जिद के समक्ष समुदाय विशेष के लोगों की भीड़ अभी भी जमा है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close