विज्ञापन
Story ProgressBack

Sawai Madhopur: थार से चल रहा था सट्टेबाजी का कारोबार, पुलिस को मिला 1 करोड़ की ट्रांजेक्शन का रिकॉर्ड

पुलिस ने आरोपी से दर्जनों लोगों की आईडी बरामद की हैं. आरोपी लोगों को सट्टे खिलवाता था, उसके लिए उनकी आईडी अपने जमा करता था. सवाई माधोपुर में बीते दिनों इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.

Read Time: 2 min
Sawai Madhopur: थार से चल रहा था सट्टेबाजी का कारोबार, पुलिस को मिला 1 करोड़ की ट्रांजेक्शन का रिकॉर्ड
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: सवाई माधोपुर की मानटाउन थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सट्टा गेम और मटका सट्टा का कारोबार करने के आरोप में हाउसिंग बोर्ड निवासी कुलदीप सिंह जादौन को गिरफ्तार किया है.

मानटाउन थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति खाली जगह पर थार गाड़ी में बैठकर ऑनलाइन सट्टा गेम और मटका सट्टे का कारोबार कर रहा है. इस सूचना पर थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपी कुलदीप सिंह जादौन अपने मोबाइल से ऑनलाइन गेम और सट्टा का कारोबार करता हुआ पाया गया.

पुलिस ने जब मोबाइल की गूगल हिस्ट्री खंगाली तो लगभग एक करोड़ रुपए राशि का लेन-देन मिला है, जिसमें दर्जनों लोगों को आईडी बनाकर ऑनलाइन गेम खिलाया जा रहा था.

पुलिस ने मोबाइल से मिले सबूत के आधार पर आरोपी कुलदीप सिंह जादौन निवासी हाउसिंग बोर्ड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ऑनलाइन गेम के साथ-साथ मटका सट्टे का भी कमीशन खोरी का काम करता है. पुलिस ने आरोपी की थार गाड़ी भी जब्त कर ली है .

पुलिस के मुताबिक़ आरोपी के मोबाईल में ऑनलाइन सट्टाबाजी से जुड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले हैं. साथ ही तकरीबन एक करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन मिला है, जो ऑनलाइन गेम, सट्टा, मटका आदि से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने आरोपी से दर्जनों लोगों की आईडी बरामद की हैं. आरोपी लोगों को सट्टे खिलवाता था, उसके लिए उनकी आईडी अपने जमा करता था. सवाई माधोपुर में बीते दिनों इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. पुलिस ने इन सट्टेबाजों को पकड़ने के लिए अभियान भी चलाया हुआ है.

  यह भी पढ़ें- भजन लाल शर्मा ने तोड़ा 20 साल पुराना रिवाज, 2 दशक बाद डिप्टी सीएम को मिली ये जिम्मेदारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close