विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

11 माह से फरार चल रहे हत्यारोपी को सीकर पुलिस ने महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार

सीकर पुलिस ने महाराष्ट्र से एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी 11 माह से फरार चल रहा था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Read Time: 2 min
11 माह से फरार चल रहे हत्यारोपी को सीकर पुलिस ने महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में 11 महीने से फरार चल रहा हत्यारोपी.

सीकर पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है. फरार आरोपी 11 महीने से फरार चल रहा था. सीकर की जीणमाता पुलिस ने हत्या के मामले में 11 माह से फरार चल रहे आरोपी को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व भी पुलिस आरोपी को पकड़ने गई थी लेकिन तब उसे खाली हाथ लौटना पड़ा था. गिरफ्तार आरोपी जीणमाता जी इलाके के खिचड़ों की ढाणी निवासी राजूराम उर्फ राजू है. आरोपी राजू को अपनी चाची के साथ मृतक नन्दलाल के नाजायज संबंध होने का शक था. जिसके चलते आरोपी ने महाराष्ट्र में बैठकर उसकी हत्या की साजिश रची और मर्डर करवा दिया.

जीणमाता थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना इलाके की खिचड़ी की ढाणी निवासी सीताराम ने 7 अक्टूबर 2022 को थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 6 अक्टूबर की रात को उसका छोटा भाई नंदलाल बाबूलाल भिलाई के खेत से होकर अपने घर की ओर आ रहा था. इसी दौरान खेत में छिपे हुए तीन बदमाशों में उसपर जानलेवा हमला कर दिया और उसकी बारे में से पिटाई की. नंदलाल को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान जयपुर में उसकी मौत हो गई.


 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मामले में तीन आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया जो अभी जेल में बंद है. लेकिन हत्या का मास्टरमाइंड खिचड़ों का ढाणी निवास राजूराम उर्फ राजू पिछले 11 माह से फरार चल रहा था.

मुखबिर से सूचना मिली कि वह महाराष्ट्र के निजामपुर में छिपा हुआ है. इस पर पुलिस ने निजामपुर पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपी राजूराम उर्फ राजू को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close