विज्ञापन
Story ProgressBack

लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया, फिर दंपति से सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र लेकर फरार हुए बदमाश

लूट की वारदात का एहसास होने पर दंपती ने इसकी सूचना रींगस पुलिस थाने में दी जिसके बाद सूचना पर रींंगस पुलिस थाने के एएसआई केदारमल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.

Read Time: 4 min
लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया, फिर दंपति से सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र लेकर फरार हुए बदमाश
पीड़ित महिला.

Sikar News: सीकर जिले के रींगस कस्बे से भैरुजी मोड़ पर पलसाना जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे दंपति के साथ लिफ्ट देने के बहाने कार सवार युवकों के गहने और नकदी लूटने का मामला सामने आया है. लूट की सूचना पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. फिलहाल रींगस थाना पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार जैतुसर निवासी मुक्तिलाल वर्मा व उसकी पत्नी सुगना देवी पलसाना जाने के लिए रींगस के भैरुजी मोड़ पर बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान उनके पास एक अज्ञात व्यक्ति आकर खड़ा हो गया और उनसे पूछने लग गया कि आप कहां जाओगे, ऐसे में दंपति ने कहा कि हम पलसाना जा रहे हैं, तभी अज्ञात युवक ने कहा मैं भी पलसाना ही जा रहा हूं लेकिन मुझे पलसाना के अंदर जाने का रास्ता मालूम नहीं है. आप मुझे पलसाना के अंदर जाने का रास्ता बता देना.

पलसाना छोड़ने के बहाने कार में बैठाया 

थोड़ी देर बाद में वहां एक सफेद रंग की कार आकर रुकी जिसमें दो जने बैठे हुए थे. कार में सवार युवकों ने दंपत्ति व उनके पास खड़े युवक को पलसाना छोड़ने की बात कही. दंपति ने जल्दी गांव पहुंचने के चक्कर में कार में बैठ गए. रास्ते में कार में बैठे युवकों ने अपने आप को पुलिस महकमे में बताया. 

इसलिए आगे चेकिंग चल रही है उन्होंने दंपति से कहा कि आपके पास कितने रुपए एवं गहने हैं ? दंपति ने कहा कि हमारे पास सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र एवं 3500 रुपए नगद है. आरोपियों ने दंपति को लिफाफा देते हुए मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी एवं रुपए लिफाफे में डलवाकर उन्हें लिफाफा बदल कर दे दिया.जिसमें तार भरे हुए थे.

लिफाफे में बदल कर तार रख दिए 

बावड़ी के समीप आरोपियों ने दंपति को यह कहकर उतार दिया कि हम गाड़ी चेक करवा रहे हैं आप नीचे उतरो, गाड़ी चेक करवाकर हम 5 मिनट में वापस आ रहे हैं. लेकिन काफी समय बीत जाने पर भी कार सवार युवक वापस नहीं आए तो उन्होंने लिफाफा निकाल कर चेक किया तो लिफाफे में तार के टुकड़े मिले. लिफाफे से तार के टुकड़े निकलने पर उन्हें लूट का एहसास हुआ.

मौके पर पहुंचे थानाधिकारी 

लूट की वारदात का एहसास होने पर दंपती ने इसकी सूचना रींगस पुलिस थाने में दी. सूचना पर रींंगस पुलिस थाने के एएसआई केदारमल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. रींगस थाना पुलिस ने पीड़ित दंपति से मामले की जानकारी जुताई और रास्ते में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले. फिलहाल रींगस थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- India Today-Axis My India के एग्जिट पोल्स में राजस्थान में फिर बन रही कांग्रेस की सरकार, भाजपा को इतनी सीटें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close