विज्ञापन
Story ProgressBack

टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी की जेल में बिगड़ी तबीयत, कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस

28 जून 2022 को रियाज खान ने अपने साथी गोस मोहम्मद के साथ मिलकर दिन दिनदहाड़े कन्हैयालाल टेलर की तालिबानी तरीके से हत्या कर दी थी. उन्होंने इस पूरी वारदात का लाइव वीडियो भी बनाया था, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था.

टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी की जेल में बिगड़ी तबीयत, कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस
कन्हैयाला के हत्यारे को लेकर अस्पताल पहुंची पुलिस टीम.

Rajasthan News: उदयपुर के चर्चित टेलर कन्हैया लाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder Case) के एक आरोपी रियाज अत्तारी (Riyaz Attari) की तबीयत अचानक शुक्रवार सुबह खराब हो गई. इसके बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे प्रदेश की सबसे सुरक्षित जेल से निकालकर अजमेर के जेएलएन अस्पताल (JLN Hospital) में लाया गया. 

पेट और आंख में तकलीफ की शिकायत

सदर कोतवाली थाने के ASI मनीराम ने बताया कि आरोपी रियाज के पेट और आंख में तकलीफ है, इसीलिए अस्पताल में उसकी सोनोग्राफी कराई गई. उसके बाद नेत्र रोग विभाग में आंखों की जांच कराई गई. दोनों ही जांच रिपोर्ट जब डॉक्टर ने देखीं तो रियाज अत्तारी में बीमारी के कोई लक्षण नजर नहीं आए. रियाज के साथ पुलिस एक अन्य हार्डकोर अपराधी को भी साथ लाई थी. ऐसे में पुलिस टीम के वापस रवाना होने तक जवाहरलाल नेहरू अस्पताल छावनी में तब्दील रहा.

अमजेर की जेल में बंद हैं सभी 8 आरोपी

आपको बता दें कि 28 जून 2022 को रियाज खान ने अपने साथी गोस मोहम्मद के साथ मिलकर दिन दिनदहाड़े कन्हैयालाल टेलर की तालिबानी तरीके से हत्या कर दी थी. उन्होंने इस पूरी वारदात का लाइव वीडियो भी बनाया था, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था. इस हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी राजसमंद की तरफ भाग गए थे, जिसे पुलिस ने पीछे कर दबोच लिया था. यह मामला बाद में एनआईए को सौंप दिया गया था, जिसके तार पाकिस्तान से भी जुड़े थे. अब तक इस मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, जिसमें से सिर्फ एक को जमानत मिली है. बाकी सभी अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद हैं.

कोर्ट में अभी भी जारी है केस की सुनवाई 

जेल में रहते हुए उन्हें करीब 2 साल का समय बीत गया है, और अब वे इस केस के कोर्ट के अंतिम फैसले का इंतजार कर रहे हैं. कहा जाता है कि पहले सभी आरोपी डरे हुए रहते थे और पुलिसकर्मियों से अपनी फांसी के बारे में भी पूछते रहते हैं. लेकिन समय बीतने के साथ वे समझ गए कि कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद ही उन्हें अंतिम सजा सुनाई जाएगी. इसीलिए उन्होंने अब सवाल पूछना भी बंद कर दिया है.
 

ये भी पढ़ें:- पति ने सिर दर्द की दवा मांगी तो पत्नी ने दे दिया ज़हर, पति अनपढ़ था इसलिए नहीं था पसंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी की जेल में बिगड़ी तबीयत, कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;